Move to Jagran APP

चंद्रशेखर का सरकार पर निशाना

सहारनपुर जेएनएन। भीम आर्मी एकता मिशन के स्थापना दिवस पर आजाद समाज पार्टी के प्रथम कार्यालय

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 11:09 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 11:09 PM (IST)
चंद्रशेखर का सरकार पर निशाना

सहारनपुर जेएनएन। भीम आर्मी एकता मिशन के स्थापना दिवस पर आजाद समाज पार्टी के प्रथम कार्यालय का दिल्ली रोड पर उद्घाटन हुआ। करीब 100 से ज्यादा गाड़ियों के काफिले के साथ चंद्रशेखर आजाद अन्य पदाधिकारियों के साथ पहुंचे और संविधान के दायरे में रह कर सरकार की गलत नीतियों की मुखालफत की।

loksabha election banner

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कहा कि सरकार संविधान व लोकतंत्र को कुचलने की कोशिश कर रही है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आजाद समाज का एक-एक कार्यकर्ता संविधान के दायरे में रहकर गलत नीतियों का विरोध करेगा। सरकार से डरकर तमाम विपक्षी दल फिलहाल साइलेंट मोड में जा चुके हैं हमारा मिशन चलता ही रहेगा। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों का सामना करने के लिए ही आजाद समाज पार्टी की स्थापना की गई है। कहा कि केंद्र सरकार ही अब देश के नागरिकों को राष्ट्रवादी व राष्ट्रविरोधी होने का सर्टिफिकेट बांट रहे हैं। इस मौके पर भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन के अलावा आजाद पार्टी के जिलाध्यक्ष अनिल ओजस्वी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

प्रशासन ने अनुमति नहीं दी, ताक पर रखे नियम

आजाद समाज पार्टी के कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए किसी भी तरह की अनुमति प्रशासन से मांगी ही नहीं गई। जिला प्रशासन को जब इस बाबत जानकारी मिली तो उन्होंने आनन-फानन में पूरे जिले में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया, क्योंकि प्रशासन को इनपुट था कि कार्यक्रम के नाम पर ये लोग जिले में अप्रिय घटना को भी अंजाम दे सकते हैं। पुलिस बल की मुस्तैदी के चलते किसी भी तरह की घटना तो नहीं हुई, लेकिन आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने धारा 144 का उलंघन करते हुए प्रशासन को खुली चुनौती जरूर दी। बाकायदा 100 से ज्यादा गाड़ियों के काफिले का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। एक-एक गाड़ी में छह-सात व्यक्ति बिना मास्क के बैठे हैं। ---

इनका कहना है..

आजाद समाज पार्टी ने कार्यालय उद्घाटन के लिए किसी भी तरह की कोई अनुमति नहीं ली है। किसी तरह की घटना न हो, इसलिए एहतियातन पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई थी। कानून तोड़ने के मामले में इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की तैयारी चल रही है।

- विनीत भटनागर, एसपी सिटी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.