Move to Jagran APP

पशु व्यापारी के स्वजन को बंधक बनाकर ढाई लाख लूटे

पठेड़ में शुक्रवार रात तीन बदमाश हथियारों के बल पर पशु व्यापारी और उसके स्वजन को बंधक बनाकर घर से ढाई लाख रुपये लूटकर भाग गए। रात में ही पुलिस गांव पहुंची। बदमाशों की घेराबंदी करने के बजाय पुलिस पीड़ित से पूछताछ करती रही जिसका फायदा बदमाशों को मिला। वारदात के बाद से लोगों में भय व्याप्त है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 10:37 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 10:37 PM (IST)
पशु व्यापारी के स्वजन को बंधक बनाकर ढाई लाख लूटे
पशु व्यापारी के स्वजन को बंधक बनाकर ढाई लाख लूटे

सहारनपुर, जेएनएन। पठेड़ में शुक्रवार रात तीन बदमाश हथियारों के बल पर पशु व्यापारी और उसके स्वजन को बंधक बनाकर घर से ढाई लाख रुपये लूटकर भाग गए। रात में ही पुलिस गांव पहुंची। बदमाशों की घेराबंदी करने के बजाय पुलिस पीड़ित से पूछताछ करती रही, जिसका फायदा बदमाशों को मिला। वारदात के बाद से लोगों में भय व्याप्त है।

loksabha election banner

बरथा कायस्थ पठेड़ गांव निवासी साजिद पुत्र हनीफ पशु व्यापारी हैं। उसने बताया कि शुक्रवार रात वह स्वजन के साथ घर में सोया हुआ था। रात लगभग एक बजे छत के रास्ते से घर में तीन बदमाश घुस आए और पशुओं के पास सोए साजिद को उठा लिया। इसके बाद बदमाश सभी स्वजन को गन प्वाइंट पर लेकर एक कमरे में चले गए। बदमाशों ने धमकी दी कि अगर घर में रखा पैसा उन्हें नहीं दिया तो वह गोली मार देंगे। बदमाशों की धमकी से सहम साजिद ने दो लोगों से दुकान बेचने के लिए एडवांस के तौर पर लिए घर में रखे ढाई लाख रुपये दे दिए। इसके बाद बदमाश घर का गेट खुलवा कर भाग गए। बदमाशों के जाने के बाद साजिद ने शोर मचा दिया। ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। रात में ही एएसपी अली अब्बास और थाना प्रभारी बबलू वर्मा गांव पहुंचे और पीड़ित से घटना की जानकारी ली। शनिवार को एसपी सिटी विनीत भटनागर ने भी गांव पहुंचकर पीड़ित स्वजन से जानकारी ली। थाना प्रभारी बबलू वर्मा ने बताया कि पीड़ित ने गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जल्द घटना का राजफाश कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.