Move to Jagran APP

कार व ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर, एक की मौत

बेहट (सहारनपुर) : मंगलवार की देर रात कलसिया-फतेहपुर मार्ग पर एक कार लकड़ी से लदी खड़

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 09:19 PM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 09:19 PM (IST)
कार व ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर, एक की मौत
कार व ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर, एक की मौत

बेहट (सहारनपुर) : मंगलवार की देर रात कलसिया-फतेहपुर मार्ग पर एक कार लकड़ी से लदी खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से जा टकराई। इससे कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस उन्हें सीएचसी लाई, जहां से उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उपचार के दौरान एक की मौत हो गई। तीन का उपचार किया जा रहा है।

loksabha election banner

मंगलवार को उत्तराखंड के मोहम्मद राशिद निवासी नगला इमरती रुड़की, अहतेशाम पुत्र अहसान निवासी डिडोला थाना मंगलौर रुड़की, गौतम पुत्र लेखराज निवासी सिकंदरपुर थाना लक्सर हरिद्वार तथा इन्हीं के साथ काम करने वाला शुभम निवासी सुल्तानपुर थाना चिलकाना सहारनपुर हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब से कार द्वारा गए थे। अतेहशाम के भाई ने बताया कि यह सभी पांवटा में एक मिस्त्री की दुकान पर बोलेरो कार का गियर बक्सा लेने गये थे और देर रात वापस लौट रहे। जैसे ही कोतवाली बेहट क्षेत्र में कलिसया-फतेहपुर मार्ग पर गांव खिड़का जुनारदार के पास पहुंचे तो इनकी कार सड़क पर खड़ी लकड़ी से लदी ट्राली से टकरा गई। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेहट में भर्ती कराया। जहां से उपचार के बाद चिकित्सकों ने सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान शुभम की मौत हो गई। पुलिस ने लकड़ी से लदी ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.