Move to Jagran APP

पत्नी को ले आओ नहीं तो… शोले का वीरू बन गया युवक, देखने वालों की लगी भीड़, ड्रामे से पुलिस के उड़े होश

पत्नी की जुदाई से परेशान युवक ने उस समय हंगामा खड़ा कर दिया जब वह रेलवे ओवर ब्रिज पर जा चढ़ा और वहां से कूदने की धमकी देने लगा। युवक की हरकतों को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगने लगी तो वहीं सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। युवक ब्रिज से कूदने की धमकी दे रहा था और पत्नी को वापस लाने की मांग कर रहा था।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Tue, 09 Jul 2024 10:11 PM (IST)
तल्हेड़ी चंदेना मार्ग स्थित रेलवे ओवरब्रिज पर बैठ खुदकुशी की धमकी देता व्यक्ति। सौ. ग्रामीण

संवाद सहयोगी, देवबंद। पत्नी की जुदाई से परेशान पति मंगलवार को तल्हेड़ी बुजुर्ग स्थित रेलवे के ओवर ब्रिज पर जा चढ़ा और पत्नी के नहीं आने पर कूदकर जान देने की धमकी देने लगा। इसे देख ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। 

सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। करीब दो घंटे के हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस ने किसी तरह उक्त व्यक्ति को ओवरब्रिज से उतारा।

यह है पूरा मामला

तल्हेड़ी क्षेत्र के पीरड़ गांव निवासी 26 वर्षीय कैफ मंगलवार शाम करीब चार बजे तल्हेड़ी-चंदेना कोली मार्ग पर स्थित रेलवे द्वारा बनाए गए लोहे के ओवर ब्रिज पर चढ़ गया। शोले फिल्म की तर्ज पर उसने हंगामा शुरु कर दिया और बार-बार कूदकर जान देने की धमकी देने लगा।

यह देख मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने उसे बहुत समझाया बुझाया, लेकिन वह नहीं माना और बार-बार यह कहता रहा कि वह अपनी पत्नी के बिना एक पल नहीं जी सकेगा। उसकी पत्नी को ले आओ नहीं तो वह जान दे देगा। जब कैफ ने लोगों की नहीं सुनी तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने भी कैफ को नीचे उतारने की जुस्तजू शुरू कर दी। लाख समझाया बुझाया, लेकिन वह नहीं माना। दो घंटे के ड्रामे के बाद आखिरकार शाम छह बजे पुलिस का एक सिपाही चुपचाप पीछे से ओवरब्रिज पर चढ़ा और कैफ को दबोचते हुए नीचे उतारा। 

नशे की हालत था युवक

तल्हेड़ी पुलिस चौकी प्रभारी अजय कसाना का कहना है कि युवक नशे की हालत में था। बताया कि कैफ की शादी कुछ समय पहले सहारनपुर निवासी युवती से हुई थी, जो अनबन के चलते अपने मायके में रह रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी में नाबालिग वाहन चालक के लिए बने नए नियम, पर नहीं हो रहा अनुपालन; अब स्कूली बच्चे कर रहे ये कारनामा

यह भी पढ़ें: यूपी में कुदरत का कहर: आकाशीय बिजली की चपेट में आए तीन जिलों के सात लोग, कौशांबी में चचेरे भाई-बहन समेत तीन की मौत