Move to Jagran APP

आत्मदाह प्रयास प्रकरण में भाजपा ने गठित की जांच समिति

देवबंद में भाजपा की जिला पंचायत सदस्य शशि त्यागी द्वारा विधायक बृजेश सिंह के घर के बाहर आत्मदाह के प्रयास का प्रकरण भाजपा हाईकमान तक पहुंच गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 11:19 PM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 06:24 AM (IST)
आत्मदाह प्रयास प्रकरण में भाजपा ने गठित की जांच समिति
आत्मदाह प्रयास प्रकरण में भाजपा ने गठित की जांच समिति

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में भाजपा की जिला पंचायत सदस्य शशि त्यागी द्वारा विधायक बृजेश सिंह के घर के बाहर आत्मदाह के प्रयास का प्रकरण भाजपा हाईकमान तक पहुंच गया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विधायक से घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद पांच विधायकों की कमेटी का गठन कर दिया है। कमेटी जल्द ही देवबंद पहुंचकर मामले की जांच करेगी। वीडियो में नजर आ रहे भाजपा नेताओं को नोटिस देकर जवाब मांगने की भी तैयारी हो रही है। उधर, शिवानी त्यागी ने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी कर चेताया है कि यदि उन्हें न्याय न मिला तो वह आत्मदाह कर लेंगी।

loksabha election banner

शनिवार का यह प्रकरण सोशल मीडिया व समाचार पत्रों की सुर्खियां बना तो प्रदेश अध्यक्ष ने मामले की जांच के लिए पांच विधायकों की कमेटी का गठन कर दिया। इस कमेटी में कौन-कौन विधायक शामिल होंगे, यह अभी तय नहीं हुआ है। उधर, भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप ने बताया कि पार्टी हाईकमान ने रिपोर्ट मांगी है, जिसकी रिपोर्ट तैयार की जा रही है।

---

अब शिवानी त्यागी ने दी चेतावनी

रुड़की निवासी अपने पति व अन्य ससुरालियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की लड़ाई कोर्ट में लड़ रही शिवानी त्यागी की हालत भी शनिवार रात को बिगड़ गई थी, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी दौरान शिवानी ने वाट्सएप पर अपना बयान जारी किया है। उन्होंने स्पष्ट कहा है कि शशि त्यागी द्वारा किए गए हाइवोल्टेज ड्रामे के बाद यदि उनके मामलों पर किसी भी तरह का असर पड़ा तो वह शशि त्यागी के घर के बाहर ही आत्मदाह कर लेंगी।

---

एक-एक कैमरे को खंगाल रहा खुफिया विभाग

शनिवार को आत्मदाह प्रयास प्रकरण को लेकर खुफिया सतर्क हो गया है। विधायक व शशि त्यागी के घर के बीच के रास्ते को खंगाला जा रहा है। सूत्रों की मानें तो शासन ने भी पूरे मामले की गोपनीय जांच रिपोर्ट तलब की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.