Move to Jagran APP

संघर्ष समिति का दावा, 1600 प्रदर्शनकारियों पर नहीं होगी कार्रवाई

सर्वदलीय संघर्ष समिति की बैठक गुरुवार को प्रद्युमन नगर में वीरेंद्र पुंडीर के आवास पर हुई जहां सभी वक्ताओं ने एक स्वर में जिले में अमन चैन कायम रखने की शपथ ली।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 10:51 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 06:06 AM (IST)
संघर्ष समिति का दावा, 1600 प्रदर्शनकारियों पर नहीं होगी कार्रवाई

सहारनपुर, जेएनएन। सर्वदलीय संघर्ष समिति की बैठक गुरुवार को प्रद्युमन नगर में वीरेंद्र पुंडीर के आवास पर हुई, जहां सभी वक्ताओं ने एक स्वर में जिले में अमन चैन कायम रखने की शपथ ली। कहा कि जिला प्रशासन ने आश्वासन दिया है, कि शुक्रवार को 1600 प्रदर्शनकारियों के ऊपर दर्ज हुई एफआइआर में किसी के भी खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जाएगी।

loksabha election banner

बैठक को संबोधित करते हुए वीरेंद्र पुंडीर ने कहा अपना जिले में एक-एक व्यक्ति जिम्मेदार है। जिस तरह पिछले शुक्रवार को नमाज के बाद प्रदेश के कई हिस्सों में हिसा हुई लेकिन अपने ही जिले में कुछ नहीं हुआ, यह उसका प्रमाण है। सांसद फजलुर्रहमान, विधायक संजय गर्ग ने कहा कि, जिला प्रशासन ने आश्वासन दिया है कि 1600 अज्ञात के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज हुई है, उसमें किसी के भी खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जाएगी, लेकिन खुराफातियो पर पैनी निगाह प्रशासन बनाए हुए है। बैठक में यह भी निर्णय हुआ कि सभी अपने-अपने क्षेत्र पर नजर बनाए रखेंगे ताकि कोई गड़बड़ी न हो सके। बैठक में पूर्व विधायक सुरेंद्र कपिल, जगपाल सिंह, काजी नदीम अख्तर, मौलवी फरीद, राजपाल फंदपुरी, राव केसरसलीम, चौ. धीरज सिंह, शाहनवाज शब्बू, मशहूद खान पप्पू, अब्दुल गफूर, फैसल सलमानी व नवाब गुर्जर आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.