Move to Jagran APP

पत्नी से अनबन के चलते युवक ने की खुदकुशी

पत्नी से अनबन के चलते अवसादग्रस्त युवक ने स्वयं को गोली मारकर जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिवार की ओर से कोई कार्रवाईं नहीं की गई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 11:36 PM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2020 11:36 PM (IST)
पत्नी से अनबन के चलते युवक ने की खुदकुशी

टांडा : पत्नी से अनबन के चलते अवसादग्रस्त युवक ने स्वयं को गोली मारकर जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिवार की ओर से कोई कार्रवाईं नहीं की गई है।

loksabha election banner

चौकी सौदनगर क्षेत्र के गांव अहमदनगर कलां निवासी बबलू ने देर रात तमंचे से अपने गोली मार ली, जिस से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसका पांच वर्ष पहले थाना टांडा क्षेत्र के गांव शिकारगाह की माया के साथ विवाह हुआ था। उसके बाद उनके दो बेटियां हुई। बताते हैं कि उसकी अपनी पत्नी से अनबन चल रही थी, जिसके चलते वह मायके में रह रही थी। कई बार बुलाया पर वह नहीं आई। देर रात उसने कहीं से तमंचे की व्यवस्था कर अपने सिर में गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर उसका भाई पप्पू व पड़ोसी वहां पहुंच गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाली प्रभारी माधो सिंह बिष्ट का कहना है कि युवक अवसादग्रस्त था। इसी कारण उसने गोली मारकर आत्म हत्या कर ली है। तमंचा बरामद कर लिया गया है। किसी ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है, फिर भी मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। तीन गोवंशीय पशुओं के साथ दो दबोचे

बिलासपुर : पुलिस ने तीन गोवंशीय पशुओं के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार कर चालान किया है। इस दौरान दो पशु तस्कर मौका पाकर फरार हो गए।

प्रभारी निरीक्षक ब्रजेश कुमार यादव के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि चार लोग मैजिक वाहन में तीन गोवंशीय पशुओं को लादकर गोकुशी के लिए ले जा रहे हैं। इस पर उन्होंने पुलिस कर्मियों के साथ केमरी तिराहे पर पहुंच कर बताए गए वाहन को रोकने का प्रयास किया। लेकिन, चालक ने उसे दौड़ा कर बच निकलने का प्रयास किया। इस पर पुलिसकर्मियों ने पीछा कर कुछ ही दूरी पर उसे पकड़ लिया। तिरपाल खुलवाकर देखा तो, उसमें तीन प्रतिबंधित पशु लदे हुए थे। इस पर पुलिस ने उन्हें अपनी सुपुर्दगी में ले लिया और कोतवाली ले आई। उधर इस दौरान राजा उर्फ राजन निवासी कस्बा राजपुर तथा वसीम उर्फ भूरा मौके से फरार हो गए। पकड़े गए आरोपितों अलीम निवासी मुहल्ला टांडा हुरमत नगर और ओवैस निवासी मुहल्ला कस्बा राजपुर पर कार्रवाईं करते हुए चालान किया गया है। पशुओं को गोशाला भिजवाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.