Move to Jagran APP

सड़क हादसों में दो चालकों समेत चार लोगों की मौत

दढि़याल में बाजपुर मार्ग पर बस और पिकअप की टक्कर में गई दो लोगों की जान आधा दर्जन चीनी मिल कर्मी घायल

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 10:55 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 10:55 PM (IST)
सड़क हादसों में दो चालकों समेत चार लोगों की मौत

जागरण संवाददाता, रामपुर: जिले में तीन स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो चालकों समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।

loksabha election banner

दढि़याल : मंगलवार सुबह सात बजे त्रिवेणी चीनी मिल से बस काशीपुर जा रही थी। बस गांव मुवाना निवासी प्रमील कुमार चला रहा था। बस खबड़िया फार्म के पास पहुंची तो सामने से आ रही पिकअप से टक्कर हो गई। पीछे से कैंटर भी टकरा गया। पिकअप के परखच्चे उड़ गए और उसके चालक मुहल्ला काशीपुर स्वार निवासी 35 वर्षीय रिजवान और क्लीनर शेखो वाली मस्जिद मनहारी सराय नगीना, बिजनौर निवासी 37 वर्षीय कमर हुसैन की मौत हो गई। बस में सवार सीनियर मैनेजर प्रविद्र कुमार, कम्प्यूटर ऑपरेटर सपन कुमार, सहायक गोदाम अधिकारी जयनारायण, एवं चालक प्रमील कुमार को गंभीर चोटें आईं। काशीपुर स्थित कृष्णा हॉस्पिटल में आइसीयू में रखा गया है। इसके अलावा मिल के वरिष्ठ केमिस्ट मैनेजर सर्वेश सविता, टरबाइन ऑपरेटर शशि भूषण, ऑपरेटर विशाल त्यागी, महेश यादव को भी चोटें आई हैं। उनको भी अस्पताल भिजवाया। घटना की सूचना पर चौकी प्रभारी अमित कुमार सिंह तथा कोतवाल दुर्गा सिंह भी पहुंच गए। पुलिस ने तुरंत मृतक रिजवान और कमर हुसैन के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टांडा भिजवाया। घायलों को काशीपुर स्थित कृष्णा हॉस्पिटल में भर्ती कराया। सूचना पर मृतकों के परिजन भी कोतवाली टांडा पहुंच गए। चालक रिजवान के भाई अफजाल ने घटना की रिपोर्ट बस चालक के खिलाफ दर्ज कराई है। चौकी प्रभारी ने बताया कि पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है।

बाइक सवार की मौत, मां गंभीर टांडा : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं मां गंभीर रूप से घायल हो गईं। भाई की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई है। गांव रतुआ नगला निवासी 35 वर्षीय रामौतार अपनी मां बुधिया के साथ बाइक से रात आठ बजे गांव अब्बासनगर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में रामपुर मार्ग पर अनम राइस मिल के सामने पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक चालक ने ओवरटेक करने के चक्कर में टक्कर मार दी। रामौतार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी मां गंभीर घायल हो गईं। मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचित कर एंबुलेंस को भी फोन किया। पुलिस ने मृतक के शव व घायल महिला को सीएचसी में भेज दिया। सूचना पर परिजन भी अस्पताल पहुंचे। प्राथमिक इलाज के बाद महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। रामौतार के भाई मनफूल सिंह की ओर से ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। मृतक के तीन बेटियां व एक बेटा है, जबकि पत्नी की बीमारी के चलते पांच वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। वह बच्चों की देखभाल करने वाला एकमात्र सहारा था। सूरजपुर गांव के पास ट्रक चालक की मौत

जागरण संवाददाता मसवासी : ट्रक और लकड़ी से लदी ट्रैक्टर ट्राली की आपस में भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ट्रक में फंसे चालक के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

गांव धनौरा निवासी 23 वर्षीय विक्की पुत्र झुन्नी सिंह ट्रक चालक था। विक्की दिल्ली से रुद्रपुर के लिए सिडकुल स्थित फैक्ट्रियों को कच्चा माल की ढुलाई करता था। सोमवार तड़के मृतक ट्रक में प्लास्टिक दाने का माल लादकर खटीमा-पानीपत हाईवे से होकर गुजर रहा था। जैसे ही विक्की गदरपुर से रुद्रपुर की ओर सूरजपुर गांव के पास पहुंचा। अचानक विपरीत दिशा से आई लकड़ियों से लदी ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गई।टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए। चालक विक्की ट्रक के केबिन में बुरी तरह से फंस गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ लग गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। हादसे की जानकारी धनौरा गांव स्थित मृतक के परिजनों को हुई। मृतक अपने चार भाइयों में तीसरे नंबर का था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.