रामपुर : अखिल भारतीय सर्व वैश्य एकता महासभा की बुधवार को बैठक हुई। इसमें पाकिस्तान के ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर असामाजिक तत्वों के द्वारा किए गए पथराव की निदा की। इसके बाद दोषियों को सख्त सजा दिलाने की मांग के संबंध में प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा।

जिलाध्यक्ष गौरव अग्रवाल ने कहा कि ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हमला करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। भारत-पाकिस्तान की सीमा पर आए दिन गोलीबारी में भारत के जवान शहीद होते रहते हैं। उनके परिजनों को कम से कम एक करोड़ का मुआवजा, उनके परिवार के किसी एक सदस्य को शीघ्र नौकरी दी जानी चाहिए। शहीदों के बच्चों की शादी के लिए सरकार द्वारा अनुदान मिलना चाहिए। देश को और देश में भाईचारे को नुकसान पहुंचाने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

इस मौके पर गौरव अग्रवाल, उमेश गुप्ता, सोनू अग्रवाल, सुभाष चंद्र अग्रवाल, प्रमोद कुमार गुप्ता, नवीन गुप्ता, अनिल अग्रवाल, हिमांशु अग्रवाल, राम गुप्ता, रोहित अग्रवाल, कुशल गुप्ता, गौरव अग्रवाल, प्रांजल अग्रवाल, तुषार अग्रवाल, अंकुश अग्रवाल, वैभव अग्रवाल आदि रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस