Move to Jagran APP

डिवाइडर से टकराई वैन, सात घायल

जागरण संवाददाता, सिरसी। नखासा थाना क्षेत्र के कस्बा सिरसी में देर रात्रि चालक को नींद की झप्पी आ जाने से वैन डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बैन में सवार सात लोग घायल हो गए। कार में सवार लोग शादी समारोह से लौटकर आ रहे थे। तीन घायलों को गम्भीर हालत में मुरादाबाद रेफर कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। हादसा इतना जबरदस्त था कि डिवाइडर से टकराकर कार भी चकनाचूर हो गई और लोगों को गाड़ी का शीशा तोड़कर बाहर निकाला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 11:54 PM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 11:54 PM (IST)
डिवाइडर से टकराई वैन, सात घायल
डिवाइडर से टकराई वैन, सात घायल

सिरसी : नखासा थाना क्षेत्र के कस्बा सिरसी में देर रात चालक को नींद की झप्पी आ जाने से वैन डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में वैन में सवार सात लोग घायल हो गए। कार में सवार लोग शादी समारोह से लौटकर आ रहे थे। तीन घायलों को गम्भीर हालत में मुरादाबाद रेफर कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। हादसा इतना जबरदस्त था कि डिवाइडर से टकराकर कार भी चकनाचूर हो गई और लोगों को गाड़ी का शीशा तोड़कर बाहर निकाला।

loksabha election banner

मुरादाबाद जिले के बिलारी थाना क्षेत्र के गांव पिहारी ननन्दा निवासी जसवीर पुत्र कृपाल ¨सह, संजीव पुत्र राम सेवक, देवेंद्र, भगत जी, बलवीर व उनका एक साथी सोमवार की रात्रि वैन गाड़ी से सिरसी के निकट किसी गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। देर रात में लगभग 12 बजे सभी लोग वैन से वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही वैन नखासा थाना क्षेत्र के कस्बा सिरसी में पहुंची तो चालक को नींद की झप्पी आ गई। इसके बाद वैन अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। कार में सवार लोग गम्भीर घायल हो गए। घायल काफी देर तक वैन में ही फंसे रहे और बिलखते रहे। उसी दौरान मुरादाबाद में तैनात पुलिस कर्मी मनोज कुमार अपने परिवार के साथ अलीगढ़ से मुरादाबाद के लिए लौट रहे थे। हादसे के बाद पुलिसकर्मी मनोज कुमार ने अपनी कार को रोक लिया इसके बाद पुलिसकर्मी ने गाड़ी का शीशा तोड़कर घायलों को बाहर निकाला। इसके बाद डायल 100 पुलिस को सूचना दी गई। तीन घायलों की गम्भीर हालत देखते हुए मुरादाबाद ले जाया गया जबकि अन्य लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बाइक फिसलने से दो घायल रेफर

चन्दौसी : बदायूं जिले के थाना बजीरगंज क्षेत्र के गांव सहसपुर हतरा गांव का हसीब पुत्र हबीब अपनी रिश्तेदारी में बाइक से चन्दौसी आ रहा था। बाइक पर उसके साथ गांव का ही एक युवक बैठा था। रास्ते में दोनों ने कहीं शराब पी ली। शराब के नशे में बाइक अनियंत्रित होकर नगर के समीप पथरा मोड़ पर गिर गई। बाइक गिरने से दोनों घायल हो गए। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से दोनों को रेफर कर दिया। दो बाइकों की टक्कर, चार घायल

बहजोई : क्षेत्र के गांव कमालपुर निवासी रमेश अपनी मां क्रांति देवी के साथ बाइक से पाठकपुर बाजार से सब्जी लेने के लिए आ रहा था। वहीं गांव बहरौली ताहरपुर निवासी जसवीर अपनी पत्नी विमलेश के साथ बहजोई से दवा लेकर बाइक से अपने घर जा रहे थे। जैसे ही दोनों बाइकें गांव फरीदपुर-कमालपुर के बीच पहुंची तो आमने सामने से टकरा गई। दोनों बाइकों पर सवार चारों लोग घायल हो गए। पुलिस ने उपचार के लिए भर्ती कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.