Move to Jagran APP

मैं न साधू हूं, न संत, मैं सिर्फ मां हूं : राधे मां

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद से बर्खास्त राधे मां उनका कहना है वो कोई अवतार नही हैं, बस ईश्नर की उन पर कृपा है। सभी उनके बच्चे हैं। मैं सभी को भक्ति के मार्ग पर ले जाना चाहती हूं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 26 Oct 2017 10:33 AM (IST)Updated: Thu, 26 Oct 2017 04:00 PM (IST)
मैं न साधू हूं, न संत, मैं सिर्फ मां हूं : राधे मां
मैं न साधू हूं, न संत, मैं सिर्फ मां हूं : राधे मां

रामपुर (जेएनएन)। खुद को देवी का अवतार बताने के साथ ही अपने भक्तों को अनोखे ढंग से प्रसन्न करने वाली वाली राधे मां कल देर रात रामपुर पहुंची। अपने डांस को लेकर चर्चा में रहने वाली राधे मां ने भक्तों को देखकर कहा कि मैं न साधू हूं, न संत हूं, मैं केवल मां हूं। 

loksabha election banner

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद से बर्खास्त राधे मां उनका कहना है वो कोई अवतार नही हैं, बस ईश्नर की उन पर कृपा है। सभी उनके बच्चे हैं। मैं सभी को भक्ति के मार्ग पर ले जाना चाहती हूं। सबको अपने मां-बाप की पूजा करनी चाहिए। व्यापारी के आमंत्रण पर पहुंची राधे मां को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटी।

देखें अखाड़ा परिषद ने जारी की फर्जी बाबाओं की लिस्ट

भक्तों ने स्वागत के लिए पहले से ही ढोल नगाड़ों की व्यवस्था की हुई थी। उनके लिए बग्घी भी मंगाई थी। जैसे ही बग्घी में उनकी सवारी निकली, लोगों ने फूल बरसाने शुरू कर दिए। आतिशबाजी छोड़ी।

देखें तस्वीरें : सम्भल में दमादम मस्त कलंदर पर जमकर झूमीं राधे मां

कुछ दूर चलने पर गली में लटकते बिजली के तारों में बग्घी की छतरी उलझ गई, जिससे स्पार्किंग के साथ धमाका हो गया। इससे भगदड़ मच गई। राधे मां बाल-बाल बच गईं। 

यह भी पढ़ें: भाजपा के लिए अपने ही बन रहे विपक्ष से बड़ी चुनौती

उन्हें फौरन बग्घी से उतार लिया गया। इसके बाद वह पैदल ही निकल पड़ीं। भक्तों में राधे मां से मिलने की होड़ लगी रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.