जागरण संवाददाता, रामपुर : शहर में बारिश से कई गलियों की सड़कें उधड़ चुकी हैं। सड़कों पर जगह-जगह गहरे-गहरे गडढे हैं, जिससे लोग काफी परेशान हैं। इनमें इंद्रप्रस्थ कालोनी की सड़क की हालत भी काफी जर्जर हो चुकी है। सड़क पूरी तरह से उधड़ गई है, जिस पर जगह-जगह गहरे-गहरे गडढे हो गए हैं, इससे आए दिन हादसे होते रहते हैं। राहगीरों को इधर से गुजरने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लोगों ने शीघ्र सड़क बनवाने की मांग की है।

इंद्रप्रस्थ कालोनी के लोगों का कहना है कि शाहबाद रोड से कब्रिस्तान को जाने वाला मुख्य मार्ग लगभग आठ साल पहले बना था, जिसकी हालत अब काफी जर्जर हो चुकी है। इस पर जगह-जगह गहरे-गहरे गडढे हो गए हैं। इससे इधर से गुजरने में राहगीरों को काफी परेशानी होती हैं। इसके अलावा इसके दोनों ओर बनी नालियों जगह-जगह से पूरी तरह से टूट चुकी हैं, जिसके कारण बारिश में सड़क पर जलभराव हो जाता है। सड़क पर गहरे-गहरे गडढों में जलभराव में बाइक सवार अक्सर गिरकर चोटिल हो जाते हैं। इसके अलावा ई-रिक्शा भी कई बार पलट चुकी हैं, इसके कारण ई-रिक्शा वाले भी इस कालोनी में आने के लिए आनाकानी करते हैं। उबड़-खाबड़ रास्तों से होकर गुजरने में राहगीरों को भी काफी परेशानी होती है। इस रोड को ठीक कराने के लिए अधिकारियों से कई बार मांग कर चुके हैं। शीघ्र ठीक कराने का आश्वासन मिल जाता है, मगर सड़क ठीक नहीं हो सकी है। शीघ्र सड़क ठीक कराई जाए।

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी इंदू शेखर मिश्रा ने बताया कि इस समय आचार संहिता चल रही है जिसके कारण टेंडर प्रक्रिया का काम रुका हुआ है। टेंडर प्रक्रिया के बाद ही सड़क का काम होगा। सड़क पूरी तरह से उधड़ चुकी है इससे गुजरते समय अक्सर दोपहिया वाहनों का बैलेंस बिगड़ जाता है। इस जर्जर सड़क को बनवाने के लिए कई बार मांग कर चुके हैं, मगर सड़क नहीं बन सकी है।

प्रतिपाल। शाहबाद रोड से कब्रिस्तान को जाने वाली सड़क के दोनों ओर की नालियां टूट चुकी हैं। इससे बारिश में नाली से पानी की निकासी नहीं होती, सड़क पर जलभराव के कारण निकलने में दिक्कत होती है।

आशा देवी। शाहबाद रोड से कब्रिस्तान को जाने वाले इस मार्ग पर रोजाना काफी संख्या में लोग गुजरते हैं। जर्जर मार्ग के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। शीघ्र सड़क बननी चाहिए।

नीरु रस्तोगी। सड़क काफी समय से जर्जर हालत में है, इसको ठीक कराने के लिए कई बार अधिकारियों से मांग कर चुके हैं, मगर सड़क अभी तक ठीक नहीं हो सकी है, जिससे लोगों को परेशानी होती है। पंकज।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप