जागरण संवाददाता, स्वार : दरवाजे पर उल्टी करने गई नाबालिग छात्रा को दबंग बुरी नीयत से घर से उठाकर ले गए। अश्लील हरकतें करने के साथ ही छेड़छाड़ शुरु कर दी। शोर शराबा सुनकर पहुंची मां और बहनों को दबंगों ने पीटने के साथ ही शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे फरार हो गए। पुलिस ने चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

मसवासी चौकी क्षेत्र के गांव की हाईस्कूल की छात्रा की तीन दिन पूर्व तबीयत खराब चल रही थी। वह अपने घर के दरवाजे पर उल्टी करने के लिए गई थी। पड़ोसी विजय व अजय आ गए। छात्रा से अश्लील हरकतें करने लगे। छात्रा के विरोध करने पर दबंग दोनों भाई व चाचा जयपाल घर के अंदर घुस आए और उसे अपने घर उठाकर ले आए और छेड़छाड़ शुरु कर दी। शोर शराबा सुनकर छात्रा की मां व बहनें आईं। आरोपितों ने मारपीट शुरु कर दी।

चीख पुकार सुनकर अन्य ग्रामीण आ गए। लोग पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे फरार हो गए। परिजनों ने सूचना 112 डायल पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। छात्रा के परिजनो का आरोप है कि आरोपितों के रिश्तेदारों एवं परिजनों ने समझौते के दबाव बनाना शुरु कर दिया था।

परिजन समझौता नहीं करना चाहते थे। आरोपित पहले भी एक बार इसी तरह की हरकत को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर उक्त लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। कोतवाल सतेन्द्र कुमार ने बताया कि छात्रा की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस