जागरण संवाददाता, रामपुर: पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कहा कि सांसद आजम खां ने मंत्री रहते जनता पर बहुत जुल्म किए हैं। अब उन्हे औरत के आंसुओं की सजा मिल रही है।

फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने चपटा कालोनी में भाजपा प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता के समर्थन में हुई नुक्कड़ सभा में कहा कि आजम खां अब आंसू बहा रहे हैं, लेकिन जब हम आंसू बहा रहे थे और रामपुर के गरीब मजदूरों के घर तोड़े जा रहे थे बूढ़ी मां आंसू बहा रही थी तो उनके ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ता था। उन्होंने अपनी सरकार में एक महिला को भी सम्मान नहीं दिया। आजम ने गरीबों की जमीनों पर कब्जा किया और उनके ऊपर फर्जी केस लगवाए तो उसके लिए आजम ने उस वक्त कोई आंसू नहीं बहाया। जयाप्रदा ने कहा कि मेरी आजम खां से कोई नाराजगी नहीं है। मैं अब भी उनको भाई मानती हूं। उन्होंने कहा जब तक जिदा हूं भाई मानूंगी, लेकिन वह मुझे माने कि मैं उनकी बहन हूं, अगर बहन हूं तो बहन की इज्जत करें।

जयाप्रदा ने कहा की विगत लोकसभा चुनाव में लोगों ने आजम खां को सांसद बनाया, लेकिन इतना समय सांसद बनने के बाद भी उन्होंने आज तक किसी भी गरीब का दुख दर्द नहीं जाना। उन्होंने महिलाओं के रोजगार के लिए नहीं सोचा, लेकिन आज उन पर मुकदमे कायम हुए हैं तो लोगों को बहकाने की कोशिश कर रहे हैं। जनता अच्छी तरह से समझ चुकी है। जयाप्रदा ने रामपुर के विकास और गरीबों को इंसाफ दिलाने के लिए भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

उन्होंने कहा कि आजम खां 40 साल से विधायक रहे और चार बार मंत्री बने, फिर भी रामपुर में रोजगार मुहैया कराने के लिए कुछ नहीं किया है। रामपुर के युवा रोजगार के लिए दूसरे शहरों शहरों में चक्कर लगा रहे हैं। इस मौके पर भारत भूषण गुप्ता, आकाश सक्सैना हनी, मुस्तफा हुसैन आदि रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप