Move to Jagran APP

सड़कों पर गड्ढों से होकर निकल रहे लोग, खतरे में जान

कई बार हो चुकी मरम्मत फिर से दिखने लगते हैं गड्ढे इसलिए दोबारा बनवाई जाए सड़क

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 10:59 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 10:59 PM (IST)
सड़कों पर गड्ढों से होकर निकल रहे लोग, खतरे में जान
सड़कों पर गड्ढों से होकर निकल रहे लोग, खतरे में जान

जागरण संवाददाता, रामपुर : शहर में बारिश के बाद ज्यादातर सड़कों की हालत जर्जर हो गई है। इन पर जगह-जगह गहरे गड्ढे हो गए हैं। इन गड्ढों की कई बार मरम्मत भी हो चुकी है। मगर एक-दो दिन बाद सड़क पर फिर से गड्ढे दिखने लगते हैं। लोगों ने इन सड़कों की मरम्मत की बजाय दोबारा से सड़क बनवाने की मांग की है।

loksabha election banner

शहर में राधा रोड की हालत काफी खस्ता है। यह पूरी तरह उधड़ चुकी है। सड़क पर कदम-कदम पर गहरे गडढे हो गए हैं, जिनको कई बार नगर पालिका के द्वारा टाइल्स के द्वारा भरवाया गया है, मगर इस मार्ग पर ट्रेफिक ज्यादा चलने के कारण यह टाइल्स भी जल्द ही उखड़ जाती हैं और फिर से सड़क पर गहरे-गहरे गडढे हो जाते हैं। इससे इधर से गुजरने में राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं। आए दिन इधर से गुजरते समय ई-रिक्शा आदि पलट जाते हैं। राम-रहीम पुल के पास शौकत अली मार्ग पर राधा रोड को मुड़ने वाले स्थान पर सड़क पर गहरा गडढा है, इससे भी आए दिन हादसे होते रहते हैं। यही हाल रोशन बाग स्थित जवाहर कालोनी और शिवापुरम कालोनी का है। यहां पर सड़कें काफी जर्जर हो चुकी हैं। शिवापुरम कालोनी के लोगों ने तो कुछ समय पहले सड़क न बनने पर मतदान बहिष्कार करने तक का ऐलान कर दिया था और मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन का होर्डिंग भी कालोनी के मोड़ पर लगवाया था। यही हाल शाहबाद रोड का है इस पर जगह-जगह गडढे हो गए हैं। लोगों ने इन सभी सड़कों को शीघ्र बनवाने की मांग की है।

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी इंदू शेखर मिश्रा ने बताया कि आचार संहिता के कारण टेंडर प्रक्रिया का काम रुका हुआ है। टेंडर प्रक्रिया के बाद सड़क का काम होगा। राधा रोड पर जगह-जगह गहरे गडढे हो गए हैं। बारिश में सड़क पर जलभराव हो जाता है, जिससे इधर से गुजरते समय हादसा होने का डर रहता है। सड़क बनवाई जाए।

श्याम राजौर। राधा रोड की कुछ दिन पहले सड़क की टाइल्स से मरम्मत की गई थी, जो फिर से उधड़ने लगी है। इससे फिर से जगह-जगह गहरे-गहरे गडढे हो गए हैं। शीघ्र सड़क बनवाई जाए।

राहुल। राधा रोड की हालत जर्जर है। इस पर जगह-जगह गहरे गडढे हो गए हैं, बारिश में सड़क पर जलभराव के दौरान इधर से गुजरते समय अक्सर वाहन पलट जाते हैं। इसे ठीक कराया जाए।

अंकुश। राधा रोड से होकर कई स्कूलों के बच्चे साइकिल, ई-रिक्शा, आदि से जाते हैं। सड़क पर गहरे गडढों में पहिया आने पर अक्सर बच्चे गिरकर चोटिल हो जाते हैं। शीघ्र सड़क बनवाई जाए।

जगदीश।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.