Move to Jagran APP

हिन्दुस्तान मोहब्बत से जिदा रहेगा और नफरत से मिट जाएगा : आजम

सपा-बसपा गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी मोहम्मद आजम खां ने कहा कि केंद्र सरकार ने पूरे पांच साल तोड़ने का काम किया है। देश का बादशाह हिन्दू-मुस्लिम व फौजियों की शहादत पर वोट मांग रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 11:08 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 06:12 AM (IST)
हिन्दुस्तान मोहब्बत से जिदा रहेगा और नफरत से मिट जाएगा : आजम
हिन्दुस्तान मोहब्बत से जिदा रहेगा और नफरत से मिट जाएगा : आजम

स्वार : सपा-बसपा गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी मोहम्मद आजम खां ने कहा कि केंद्र सरकार ने पूरे पांच साल तोड़ने का काम किया है। देश का बादशाह हिन्दू-मुस्लिम व फौजियों की शहादत पर वोट मांग रहे हैं।

loksabha election banner

गांव नरपतनगर दूंदावाला में रविवार की रात आजम खां ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देशवासियों हिन्दुस्तान मोहब्बत से जिदा रहेगा और नफरत से मिट जाएगा। कहा कि उनके ऊपर सरकार के दबाव में रोज मुकदमें दर्ज कर उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। जुल्म और ज्यादती की जा रही हैं, जिनसे वह घबराने वाले नहीं हैं। जनता इसका जवाब लोकसभा के चुनाव में वोट देकर लेगी। पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जनता के खातों में 15-15 लाख रुपये डालने का वादा किया था, लेकिन एक धेला भी खातों में नही पहुंचा। केंद्र सरकार ने जनता को झूठे एवं खोखले वादों के आलवा कुछ नहीं दिया। नौजवानों को नौकरियां देने का वादा किया था। सब हवा हवाई साबित हुए हैं। उन्होंने जनसभा में मौजूद लोगों से अधिक मतों से जिताने की अपील की। जनसभा में स्वार-टांडा विधायक अब्दुल्ला आजम खां, हामिद गोल्डन, जाहिद हुसैन, शाहजादे खां, जफरुद्दीन खां, अमीर अहमद, मकसूद खां, फरजंद अली, अहमद हसन, मोहम्मद अहमद मुल्ला, नन्हें, अफसर अली, अब्दुल रहमानी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.