Move to Jagran APP

प्रधानपति की हत्या से पुलिस के हाथ-पैर फूले

ग्राम प्रधान पति शहादत अली की हत्या के बाद जिला अस्पताल में हजारों लोग जमा हो गए। हंगामा करने लगे। इसी दौरान गांव में साम्प्रदायिक तनाव की सूचना मिल गई। दूसरे पक्ष की भी हत्या की अफवाह फैल गई। इससे पुलिस के हाथ-पैर फूल गए। मृतक ग्राम प्रधानपति को यह कहकर जिला अस्पताल से निकाला गया कि अभी वह ¨जदा हैं और मुरादाबाद में इलाज कराया जाएगा। इसके बाद भीड़ कुछ कम हुई। शहादत अली की हत्या की सूचना मिलते ही उनके गांव के ही नहीं बल्कि शहर के आसपास के तमाम गांव के प्रधान और ग्रामीण अस्पताल पहुंच गए। देखते ही देखते अस्पताल में हजारों की भीड़ जमा हो गई। पैर रखने की भी जगह नहीं बची। लोग फौरन हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। इस पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार समेत तमाम अधिकारी और कई थानों की पुलिस अस्पताल पहुंच गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 10:56 PM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 10:56 PM (IST)
प्रधानपति की हत्या से पुलिस के हाथ-पैर फूले

रामपुर : ग्राम प्रधान पति शहादत अली की हत्या के बाद जिला अस्पताल में हजारों लोग जमा हो गए। हंगामा करने लगे। इसी दौरान गांव में साम्प्रदायिक तनाव की सूचना मिल गई। दूसरे पक्ष की भी हत्या की अफवाह फैल गई। इससे पुलिस के हाथ-पैर फूल गए। मृतक ग्राम प्रधानपति को यह कहकर जिला अस्पताल से निकाला गया कि अभी वह ¨जदा हैं और मुरादाबाद में इलाज कराया जाएगा। इसके बाद भीड़ कुछ कम हुई।

loksabha election banner

शहादत अली की हत्या की सूचना मिलते ही उनके गांव के ही नहीं बल्कि शहर के आसपास के तमाम गांव के प्रधान और ग्रामीण अस्पताल पहुंच गए। देखते ही देखते अस्पताल में हजारों की भीड़ जमा हो गई। पैर रखने की भी जगह नहीं बची। लोग फौरन हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। इस पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार समेत तमाम अधिकारी और कई थानों की पुलिस अस्पताल पहुंच गई। फिर भी लोग हंगामा करते रहे। इस पर पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझाया कि शहादत अली अभी ¨जदा हैं, उन्हें इलाज के लिए मुरादाबाद ले जाया जा रहा है। कुछ देर बाद ही एम्बुलेंस से मुरादाबाद के लिए रवाना कर दिया गया, जबकि उनके घायल हुए भाई सलीम का जिला अस्पताल में ही इलाज चल रहा है।

दूसरी ओर यह अफवाह भी उड़ा दी गई कि दूसरे पक्ष के भी एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। इससे पुलिस वाले और बेचैन हो गए। एसपी शिव हरि मीना समेत भारी पुलिस बल गांव पहुंचा और लोगों को समझाया। पुलिस की सतर्कता से गांव में सांप्रदायिक बवाल होने से बच गया। हालांकि गांव में तनाव है। इसे देखते हुए पुलिस बल के साथ ही पीएसी भी तैनात कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक शिव हरि मीना का कहना है कि पूरी सतर्कता बरती जा रही है। हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.