Move to Jagran APP

दीपावली से पहले जगमग हो जाएंगी शहर की सड़कें

रामपुर शहर की सड़कों पर लंबे समय से खराब पड़ी सभी लाइटें दीपावली से पहले ठीक हो जाएंगी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 12:45 AM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 12:45 AM (IST)
दीपावली से पहले जगमग हो जाएंगी शहर की सड़कें

रामपुर : शहर की सड़कों पर लंबे समय से खराब पड़ी सभी लाइटें दीपावली से पहले ठीक हो जाएंगी। हाई मास्क लाइट भी ठीक कराई जाएंगी।

loksabha election banner

अपर जिलाधिकारी प्रशासन एवं स्थानीय निकाय प्रभारी जगदंबा प्रसाद गुप्ता ने कहा कि शहर की सड़कों और सार्वजनिक स्थानों पर लगी सभी लाइट ठीक कराई जोंगी। इसके लिए पालिका अधिकारियों को आदेश जारी कर दिए हैं। इस काम में किसी हालत में ढिलाई नहीं बरती जाएगी।

शहर में 100 हाई मास्क लाइट भी लगीं, इनमें से अधिकतर खराब है। पालिका के स्टोर में सामान ही नहीं है। अब अधिकारी सामान खरीदने की प्रक्रिया में लगे हैं। जौहर रोड और शौकत रोड की काफी लाइटें भी खराब हो चुकी हैं। कई स्थानों पर तो लैंप भी गायब कर दिए गए हैं। इससे रात में जगमगाने वाली यह सड़कें अपनी चमक खोती जा रही हैं। आसपास के दुकानदार इन्हें ठीक कराने की कई बार मांग कर चुके हैं। मगर इन्हें अभी तक ठीक नहीं कराया गया है। दैनिक जागरण ने खराब लाइटों को लेकर 29 अक्टूबर के अंक में खबर भी छापी, जिसे प्रशासन ने गंभीरता से लेते हुए इन्हे ठीक कराने के आदेश जारी कर दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.