Move to Jagran APP

रेन-बसेरा में रहता मिला परिवार, एसडीएम ने लगाई फटकार

पत्नी की दवा लेने पहुंचे व्यक्ति को पीटा शांतिभंग में चालान

By JagranEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 09:52 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 09:52 PM (IST)
रेन-बसेरा में रहता मिला परिवार, एसडीएम ने लगाई फटकार
रेन-बसेरा में रहता मिला परिवार, एसडीएम ने लगाई फटकार

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : मंगलवार दोपहर एसडीएम व अन्य अधिकारियों ने नगर समेत आसपास के इलाकों में स्थिति का जायजा लेकर दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान रेन-बसेरे में परिवार के रहते मिलने और जगह-जगह पसरी गंदगी को देख एसडीएम ने पालिका कर्मियों की जमकर फटकार। उन्होंने सफाई व्यवस्था सुनिश्चित कराने के साथ-साथ परिवार को बाहर करने का आदेश दिया।कोरोना को लेकर पुलिस-प्रशासन काफी सख्त दिखाई दे रहा है। किसी भी प्रकार की लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों या कर्मचारियों पर सख्ती के साथ कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में सोमवार को उपजिलाधिकारी डॉ. राजेश कुमार व नायब तहसीलदार शरद सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने शहर व आसपास के ग्रामीण इलाकों की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। अधिकारी सबसे पहले नगर के रेन-बसेरा पहुंचे। सफाई व्यवस्था का जायजा लिया और गंदगी पसरी देख पालिका कर्मियों की जमकर क्लास लगाई। एसडीएम ने रेन-बसेरा में लंबे समय से परिवार के रहने पर कड़ी नाराजगी जताई। कहा कि रेन बसेरा गरीब राहगीरों के लिए बनाया गया है, न कि किसी परिवार के लिए। उन्होंने व्यापार मंडल के प्रांतीय वरिष्ठ मंत्री धन्नूमल बंसल के आहवान पर व्यापार मंडल का कार्यालय तथा सरकारी धर्मशाला देखी। इसके अलावा एसडीएम ने रुद्रपुर रोड स्थित डीएवी इंटर कालेज का निरीक्षण किया।

loksabha election banner

उन्होंने गरीब व्यक्तियों के रहने की व्यवस्था के लिए पालिका कर्मियों को आवश्यक निर्देश दिए। इस अवसर पर कानूनगो नरेंद्र सिंह, प्रदीप शर्मा आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.