Move to Jagran APP

किसानों के समर्थन में कांग्रेसियों ने दिया धरना, कृषि विधेयक को वापस लेने की मांग

रामपुर कृषि विधेयक के खिलाफ किसानों के पक्ष में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी गांधी समाधि पर धरना दिया। इस दौरान उन्होंने सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही विधेयक को वापस लेने की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 12:55 AM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 12:55 AM (IST)
किसानों के समर्थन में कांग्रेसियों ने दिया धरना, कृषि विधेयक को वापस लेने की मांग

जागरण संवाददाता, रामपुर : कृषि विधेयक के खिलाफ किसानों के पक्ष में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी गांधी समाधि पर धरना दिया। इस दौरान उन्होंने सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही विधेयक को वापस लेने की मांग की।

loksabha election banner

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र देव गुप्ता ने कहा कि किसानों के खिलाफ यह काला कानून किसी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कांग्रेस इस मुद्दे पर उनके साथ खड़ी है। किसी भी हाल में उनके साथ अन्याय नही होने दिया जाएगा। कहा कि सरकार किसानों को पूंजीपतियों के हाथों गिरवी रखना चाहती है। उनके अधिकारों को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। पूर्व उपाध्यक्ष मुतीउर्रहमान खां बबलू ने कहा कि इस कानून से जमाखोरी और कालाबाजारी को बढ़ावा मिलेगा। उद्योगपतियों एवं बिचौलियों को फायदा होगा। जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है, तब से किसानों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। अब ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। सरकार को इस विधेयक को वापस लेना ही होगा।

इस अवसर पर नगर अध्यक्ष मामून शाह खां, युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नोमान खां, सचिन त्रिवेदी, जगदीश अवस्थी, हाजी नाजिश खां, शप्पू अंसारी, हसीब खां, आमिर कुरैशी व करन सिंह यादव आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.