जागरण संवाददाता, स्वार : जिला सहकारी बैंक में कूमल लगाकर चोरों ने चोरी का प्रयास किया। जाग होने पर चोर वारदात को अंजाम दिए बिना फरार हो गए। सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंच जांच शुरु कर दी। कार्यवाहक शाखा प्रबंधक ने चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। कोतवाली के गांव रुस्तमनगर छपर्रा में इदरीश खां की जगह में जिला सहकारी बैंक है। गुरुवार की शाम बैंक कर्मी बैंक में ताले डालकर अपने घर को चले गए। रात किसी समय चोरों ने बैंक की दीवार में पीछे से कूमल लगाकर अंदर घुस गए। अंदर से दरवाजा बंद होने के कारण चोरों ने तोड़ने का प्रयास किया। दरवाजा तोड़ते समय आहट होने के कारण आसपास के लोग जाग गए, जिससे चोर घबरा गए। वारदात को अंजाम दिए बिना ही फरार हो गए। सुबह होने पर ग्रामीणों ने बैंक में कूमल लगा देख सूचना भवन स्वामी को दी, जिससे वह मौके पर पहुंच गया। पुलिस को जानकारी दी।

पुलिस में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में मौके पर पहुंची। सूचना पर जिला सहकारी बैंक के जीएम उपेन्द्र कुमार भी मौके पर पहुंचे। बैंक कर्मियों को सुरक्षा दुरुस्त रखने के निर्देश दिए।

कार्यवाहक शाखा प्रबंधक अरविन्द प्रताप पटेल ने चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। कोतवाल सतेन्द्र कुमार ने बताया कि बैंक में कूमल लगा चोरी के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की है। बैंक की चोरी के प्रयास के मामले में चोरों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस