जागरण संवाददाता, स्वार : घर गोवंशीय पशु का वध कर मांस को पालीथिन में पैक कर घर-घर सप्लाई की सूचना मिलने पर पुलिस ने छापामार कर 80 किलो मांस एवं उपकरण बरामद किए हैं, जबकि आरोपित फरार हो गया। पुलिस ने मांस कारोबारी को नामजद कर रिपोर्ट दर्ज की है।

नगर सहित ग्रामीण क्षेत्र में गोवंशीय पशु का वध कर मांस को पालीथिन में पैक कर धड़ल्ले से घर-घर पहुंचाया जा रहा है, जिसे रोकने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है।गुरुवार को कोतवाल राजेश कुमार तिवारी ने नगर की मांस विक्रेताओं की दुकानों का निरीक्षण कर अभिलेख चेक किए, जिससे मांस कारोबारियों में हड़कंप मचा रहा।

मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी की मुहल्ला अगलगा के एक घर में गोवंशीय पशु का वध कर घर-घर सप्लाई करने के लिए पालीथिन की थैलियों में पैक किया जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने हाफिज जईम के घर की घेराबंदी कर ली, लेकिन मांस कारोबारी पुलिस को देख फरार हो गया। पुलिस मौके से 80 किलो मांस तराजू, वाट आदि उपकरण बरामद कर कोतवाली ले आई। मांस को आबादी से बाहर ले जाकर गड्ढे में दबा दिया। पुलिस ने मांस कारोबारी हाफिज जईम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। कोतवाल राजेश कुमार तिवारी ने बताया की मांस की दुकानों के अभिलेख चेक किए गए थे। नियम से अधिक मांस मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

टांडा : पुलिस ने गुरुवार सुबह मुखबिर की सूचना पर मुहल्ला राहूपुरा में छापा मारा। एक कमरे में गोवंशीय पशु का वध कर मांस काटा जा रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मांस को कब्जे में ले लिया, जबकि आरोपी मौके से फरार हो गया। एसएसआई दिनेश उपाध्याय ने मुहल्ला राहूपुरा निवासी शफीक के खिलाफ गोवंशीय पशु वध के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस