Move to Jagran APP

अस्थायी जेल के 25 बंदियों समेत 37 कोरोना पॉजिटिव

515 आशंकितों की जांच रिपोर्ट निगेटिव 12 मरीज हुए ठीक

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 06:07 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 06:07 PM (IST)
अस्थायी जेल के 25 बंदियों समेत 37 कोरोना पॉजिटिव
अस्थायी जेल के 25 बंदियों समेत 37 कोरोना पॉजिटिव

515 आशंकितों की जांच रिपोर्ट निगेटिव, 12 मरीज हुए ठीक

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, रामपुर : जिले में शनिवार को आई रिपोर्ट में 37 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। इनमें 25 अस्थायी जेल के बंदी हैं। राहत की बात यह है कि 515 आशंकितों की जांच रिपोर्ट निगेटिव मिली है, जबकि 12 पुराने मरीज ठीक होने पर घर भेज दिए हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुबोध कुमार शर्मा ने बताया कि सात अक्टूबर को भेजे सैंपल की जांच रिपोर्ट मिली है, जिसमें चार लोग संक्रमित पाए गए हैं। एक दिन पहले हुए एंटीजन टेस्ट में 29 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। ट्रूनेट मशीन और प्राइवेट लैब की जांच रिपोर्ट में दो-दो लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है। इस तरह एक दिन में 37 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें 25 अस्थायी जेल के बंदी हैं। इन सभी को जेल में ही अलग आइसोलेशन में रखा गया है। नूरमहल आवास विकास कालोनी में दो, सीआरपीएफ हाउसिग सोसाइटी में एक, मधुपुरी का मझरा स्वार में दो, साहूकारा बिलासपुर में दो, पंजाबी कालोनी बिलासपुर में एक, पैगम्बरपुर में एक, आगापुर में एक, रेवड़ी कला शाहबाद में एक, पुराना गंज पुलिस चौकी के पास एक और आगापुर गांव में एक संक्रमित मिला है।

गौरतलब है कि अब तक जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4895 पहुंच गई है। इनमें 4677 ठीक हो चुके हैं, जबकि 48 की मौत हो चुकी है। वर्तमान में 170 सक्रिय मरीज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.