जेएनएन, रामपुर : जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब रोजाना सैकड़ों की तादाद में मरीज मिल हैं। शनिवार को भी 155 लोगों की रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें 129 आरटीपीसीआर जांच में पाजिटिव आए हैं, जबकि सात की एंटीजन जांच में पुष्टि हुई है। 19 लोगों ने निजी लैब में जांच कराई थी। वहीं आठ मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 753 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को होम क्वारंटाइन करा दिया है।

संक्रमित मिले लोगों में सीएमओ कार्यालय में तैनात चिकित्सक से लेकर स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस कर्मी, सीआरपीएफ जवान, बैंक कर्मी आदि शामिल हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. एसपी सिंह ने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में लोगों को सतर्कता बरतने की जरूरत है। लोग कोविड नियमों का सख्ती से पालन करें और बीमारी से बचें। जिले में 87 कोरोना संक्रमित हुए गायब

जिले में मिले 87 कोरोना के मरीज गायब हो गए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने उनके द्वारा दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो संपर्क नहीं हो सका। अब पुलिस उनकी तलाश कर रही है। कोरोना संक्रमण जिले में बहुत तेजी से फैल रहा है। 19 दिसंबर को यहां पहला केस मिला था और अब इनकी संख्या 753 पहुंच गई है। स्वास्थ्य विभाग सभी की निगरानी कर रहा है, लेकिन 87 कोरोना संक्रमित गायब हैं। इन्होंने गलत नाम-पता बताकर जांच कराई, जिससे स्वास्थ्य विभाग इनसे संपर्क नहीं कर पा रहा है।

Edited By: Jagran