सलोन, अप्र : सूबे के कबीना मंत्री नसीमुद्दीन सिद्धीकी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लोकसभा क्षेत्र में आकर उन्हें तथाकथित युवराज करार दे दिया। कहा कि कांग्रेस पार्टी तो पूरी तरह से परिवारवाद से ही चल रही है। यह बातें उन्होंने मिनी स्टेडियम में आयोजित कैडर कैंप में कहीं। उन्होंने अपनी सरकार के कामों का गुणगान किया और दूसरी पार्टियों व उनके नेताओं की जमकर बखिया उधेड़ी।

उन्होंने सपा पर हमला करते हुए कहा कि सपा पार्टी में अन्य नागरिकों की जरूरत नहीं है। मुलायम सिंह ने अपनी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का नाम देकर जनता को गुमराह किया है। पार्टी में अपने भाई, लड़के व बहू को सर्वोच्च पदों का दर्जा दिया है। वहीं उन्होंने कांग्रेस पार्टी के सांसद राहुल गांधी को तथाकथित युवराज बताते हुए पार्टी को परिवारवाद से जोड़ा। भाजपा पर प्रहार करते हुये कहा कि राम मंदिर को प्रमुख मुद्दा बनाने वाली पार्टी से जनता का हिसाब मांगने का दिन आ गया है। मायावती पर जब-जब हमला हुआ है तब-तब वह मुख्यमंत्री बनी हैं। कार्यक्रम में मौजूद नईम अशरफ जायसी पूर्व मंत्री ने भी मुस्लिम समाज को एकजुट करने की अपील की।

40 करोड़ से होगा सीएसएम नगर का विकास

सलोन: कबीना मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने लगभग 40 करोड़ का पिटारा से नये जनपद सीएसएम नगर के विकास लिए खोला।

उन्होंने 349 लाख की लागत क्षेत्र की 19 सड़कों के शिलान्यास किये। 199 लाख की लागत से तैयार 9 सड़कों का लोकार्पण लोक निर्माण विभाग के डाक बगले में किया। अटेहा से गौरीगंज के लिए 33 लाख 62 हजार रुपये से ओवर ब्रिज बनाये जाने की घोषणा की। खाद के लिए गौरीगंज में रैक बनाये जाने तथा आबकारी परिवर्तन में तेजी लाने की घोषणा की। सिंचाई विभाग का अधिकारी न होने पर जिले में अधिकारी की तैनाती करने का निर्देश दिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021