रायबरेली: हरचंदपुर, खीरों और महराजगंज में अलग-अलग सड़क हादसों में वृद्ध समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जगतपुर में बाइकों की टक्कर होने से दो युवक घायल हुए हैं।

महराजगंज के सुजातगंज मजरे बावन बुजुर्ग बल्ला निवासी बाबू पासी सोमवार की दोपहर अपने घर के बाहर पेड़ की छांव में बैठकर आराम कर रहे थे। तभी गांव का एक युवक ट्रैक्टर लेकर उधर से गुजरा। एकाएक ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया, जिससे बाबू घायल हो गए। उन्हें गंभीर दशा में सीएचसी लाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक के बेटे मनोज ने विनय सिंह के खिलाफ लापरवाही से ट्रैक्टर चलाने का आरोप लगाया है। कोतवाल जितेंद्र सिंह ने बताया कि मामला पंजीकृत कर लिया गया है। खीरों क्षेत्र के सादुल्लापुर गांव निवासी महादेव रविवार की सुबह राधा स्वामी सत्संग में शामिल होने चौधराइन का पुरवा के पास आश्रम में गए थे। अपरान्ह लगभग 1.30 बजे वह वापस अपने घर आ रहे थे। खीरों-अतरहर मार्ग पर स्थित मां भगवती ब्रिक फील्ड विश्वनाथ खेड़ा के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार वैन से उन्हें टक्कर लग गई। घायल महादेव को सीएचसी सी रायबरेली और फिर ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल से लखनऊ ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक आदर्श कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। परिवारजन तहरीर देते हैं तो केस दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

सदर कोतवाली के बस्तेपुर निवासी अमित मिश्रा देर रात लखनऊ से एक कार में लिफ्ट लेकर घर आ रहे थे। उसी कार से लखनऊ निवासी शालिनी व राशिद भी आ रहे थे। हरचंदपुर थाना क्षेत्र के छतैया के पास कार खराब हो गई। इससे तीनों किसी वाहन का इंतजार करने लगे। तभी एक डीसीएम को रोकने का प्रयास किया। इस पर डीसीएम ने टक्कर मार दी। युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं दो अन्य को चोटें आई। थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। हादसे में दो युवक घायल

जगतपुर: तिवारी पुर निवासी अतुल तिवारी बाइक से जगतपुर जा रहे थे। रामलीला मैदान के पास सामने से आ रहे खजुरी निवासी डब्लू की बाइक से अतुल की टक्कर हो गई। दोनों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया।

Edited By: Jagran