Move to Jagran APP

रायबरेली में कांग्रेस पर हमलावर हुईं स्मृति ईरानी, कहा- वायनाड के लिए ईमानदार राहुल गांधी ने अमेठी का किया अपमान

केंद्रीय मंत्री एवं सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) सोमवार को रायबरेली पहुंची हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने कहा की कांग्रेस के कई नेताओं ने जगजाहिर किया है कि पार्टी में भीतरी कलह है और वहीं कुछ नेता राहुल गांधी को निपटाना चाहते हैं। राहुल अमेठी से लड़ने आयेंगे तो फिर हारेंगे।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Published: Mon, 08 Apr 2024 01:46 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2024 01:46 PM (IST)
रायबरेली पहुंची स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, रायबरेली। Smriti Irani In Raebareli: केंद्रीय मंत्री एवं सांसद स्मृति ईरानी सोमवार को रायबरेली पहुंची हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है।  उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का कहना है कि वायनाड के लोग ज्यादा वफादार हैं। 

loksabha election banner

अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी खुद को वायनाड के लिए ईमानदार बताते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता जानते हैं कि गांधी परिवार अमेठी से चुनाव लड़ने आएगा। पीएम नरेंद्र मोदी ने अमेठी लोकसभा क्षेत्र के 19 लाख नागरिकों को राशन भेजा, अगर गांधी परिवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ है तो ये 19 लाख जिन नागरिकों को मुफ्त राशन मिल रहा है, गांधी परिवार इन परिवारों को क्या कहेगा?

राहुल ने वायनाड को बताया है अपना परिवार-स्मृति ईरानी

अमेठी सांसद ने कहा कि जानकारी मिली है कि राहुल गांधी ने वायनाड को अपना परिवार बताया है। कल एक कांग्रेस नेता ने कहा कि राहुल गांधी ने वायनाड को चुना है क्योंकि राहुल का कहना है कि वायनाड के लोग अधिक वफादार हैं तो अमेठी की वफादारी के बारे में क्या?'

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के कई नेताओं ने जगजाहिर किया है कि पार्टी में भीतरी कलह है और वहीं  कुछ नेता राहुल गांधी को निपटाना चाहते हैं। राहुल अमेठी से लड़ने आयेंगे तो फिर हारेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.