Move to Jagran APP

जल्द बहाल होगा रेल यातायात : चेयरमैन

रायबरेली : रेलवे के लखनऊ स्तर के अफसर तो पहले ही घटनास्थल हरचंदपुर पहुंच चुके थे। सू

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Oct 2018 12:15 AM (IST)Updated: Thu, 11 Oct 2018 12:15 AM (IST)
जल्द बहाल होगा रेल यातायात : चेयरमैन
जल्द बहाल होगा रेल यातायात : चेयरमैन

रायबरेली : रेलवे के लखनऊ स्तर के अफसर तो पहले ही घटनास्थल हरचंदपुर पहुंच चुके थे। सूचना मिलने पर रेलवे बोर्ड के चेयरमैन भी यहां आए। उन्होंने हालात का जायजा लिया। साथ ही अफसरों को अतिशीघ्र ट्रेनों का संचालन बहाल करने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन अश्वनी लोहानी ने कहा कि यह एक बड़ी और दर्दनाक घटना रही। अच्छी बात यह थी कि समय पर राहत कार्य शुरू हो गए। घायलों को इलाज मिला और फिर उन्हें भेजने की व्यवस्था की गई। अब पटरी से उतरने इंजन और ट्रेन की बोगियों को हटाने का काम शुरू कर दिया गया है। इसी के साथ दुर्घटना में उखड़ी लाइनों को भी ठीक करने का काम शुरू होगा। फिलहाल, लखनऊ से रायबरेली होकर गुजरने वाली ट्रेनों का संचालन बंद है। मगर, उम्मीद है कि जल्द ही यातायात शुरू कर दिया जाएगा। इसके लिए विभाग पूरी लगन से जुटा है। इसके अलावा घटना क्यों और किसकी लापरवाही से हुई, इसकी भी पड़ताल होगी। जो भी इस घटना का दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.