Move to Jagran APP

राहुल गांधी का रायबरेली दौरा आज, सुनेंगे अपनों का दुखड़ा और जानेंगे ज‍िले के व‍िकास की हकीकत

Rahul Gandhi Raebareli Visit लोकसभा चुनाव जीतने के बाद सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी मंगलवार को रायबरेली में अपनों के बीच होंगे। वह न सिर्फ अपनों का दुखड़ा सुनेंगे बल्कि जिले के विकास की हकीकत भी जानेंगे। इस दौरान राहुल के अपनी मां सांसद सोनिया गांधी की निधि से जो काम हुए हैं उनके बारे में भी जानकारी लेंगे।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Tue, 09 Jul 2024 07:43 AM (IST)
लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और सांसद राहुल गांधी। - फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, रायबरेली। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी मंगलवार की सुबह 10 बजे अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंचेंगे। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उनका पहले भूएमऊ गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक का कार्यक्रम करेंगे। इसके बाद वह क्षेत्र का दौरा भी करेंगे।

सुबह 9.30 बजे राहुल गांधी फुरसतंगज एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से वह सड़क मार्ग होते हुए भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचेंगे। गेस्ट हाउस में राहुल पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। वह कार्यकर्ताओं की बात को सुनने के साथ जिले के विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे। गेस्ट हाउस में जनता से भी मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही राहुल किसी भी क्षेत्र का भ्रमण भी कर सकते हैं।

'अपनों' के बीच होंगे राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव जीतने के बाद सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी मंगलवार को अपनों के बीच होंगे। लोकसभा चुनाव जीतने के बाद राहुल का अपने संसदीय क्षेत्र का दूसरा दौरा है। इस दौरान वह न सिर्फ अपनों का दुखड़ा सुनेंगे, बल्कि जिले के विकास की हकीकत भी जानेंगे। इस दौरान राहुल के अपनी मां सांसद सोनिया गांधी की निधि से जो काम हुए हैं, उनके बारे में भी जानकारी लेंगे।

सांसद राहुल गांधी के एक दिवसीय दौरे की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। संभावना है कि भुएमऊ गेस्ट हाउस में बैठक के दौरान संगठन को और ताकतवर बनाने पर चर्चा करेंगे।

यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi: संविधान की कॉपी, शिव की तस्वीर फिर हिंदुओं पर बयान; जोरदार हंगामे के बीच राहुल गांधी क्या-क्या बोले?