Move to Jagran APP

Rae Bareli News: मिल एरिया थाने के पास युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस का सिस्टम फेल? फरार हो गए हत्यारे

देवानंदपुर स्थित धर्मकांटे पर गांव निवासी मनीष सोनकर श्रमिक का काम करता था व धर्मकांटा की देखरेख के लिए वहीं रहता था। मंगलवार की सुबह मनीष का शव धर्मकांटा पर पड़ा मिला। घटना की जानकारी होते ही लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। परिवारजन व ग्रामीणों का आरोप है कि मनीष की हत्या की गई है।

By Safeer Ahmed Edited By: Aysha Sheikh Published: Tue, 26 Mar 2024 01:49 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 01:50 PM (IST)
Rae Bareli News: मिल एरिया थाने के पास युवक की पीट-पीट कर हत्या, पुलिस का सिस्टम फेल?

जागरण संवाददाता, रायबरेली। मिल एरिया थाने की पुलिस आपराधिक घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। लगातार हो रही घटनाओं से न सिर्फ पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं बल्कि लोगों में पुलिस के प्रति रोष भी देखने को मिल रहा है।

loksabha election banner

होली की रात को थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित धर्मकांटा के पास मंगलवार की सुबह एक युवक का शव पड़ा मिला। मृतक धर्मकांटा पर लकड़ी उतारने व देखरेख का काम करता था। मृतक के शरीर पर चोट के निशान व शव के पास एक डंडा भी बरामद हुआ है। पुलिस व फारेंसिक टीम ने घटना की जांच शुरू कर दी है। उधर मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

मनीष का शव धर्मकांटा पर मिला

देवानंदपुर स्थित धर्मकांटे पर गांव निवासी मनीष सोनकर श्रमिक का काम करता था व धर्मकांटा की देखरेख के लिए वहीं रहता था। मंगलवार की सुबह मनीष का शव धर्मकांटा पर पड़ा मिला। घटना की जानकारी होते ही लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

परिवारजन व ग्रामीणों का आरोप है कि मनीष की हत्या की गई है। मृतक के हाथ व सिर पर चोट के निशान हैं व शव के पास एक डंडा पड़ा मिला। परिवारजन व ग्रामीण इसी डंडे से पीट-पीटकर मनीष की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त कर रहे हैं।

घटना को लेकर लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। क्षेत्राधिकारी अमित सिंह थानाध्यक्ष व फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस व फारेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष संजय सिंह का कहना है कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। घटना में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.