Move to Jagran APP

नशेड़ी युवक ने तीन माह की बच्ची को मारा डंडा, मौत

राही भदोखर के पूरे गुरु मजरे सूरजकुंडा गांव में बुधवार की रात नशेड़ी

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Oct 2021 11:31 PM (IST)Updated: Thu, 21 Oct 2021 11:31 PM (IST)
नशेड़ी युवक ने तीन माह की बच्ची को मारा डंडा, मौत

राही : भदोखर के पूरे गुरु मजरे सूरजकुंडा गांव में बुधवार की रात नशेड़ी युवक ने गैर जनपद की महिला पर हमला कर दिया। उसकी गोद में बैठी मासूम बच्ची डंडा लगने से घायल हो गई। जिला अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई। गुरुवार को मामला पुलिस के संज्ञान में आया, जिसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

loksabha election banner

मूलरूप से फतेहपुर के पट्टी, हथगांव निवासी जावेद करीब 15 दिन पहले पत्नी सहरुन और तीन माह की रुखतार के साथ पूरे गुरु आए थे और टेंट लगाकर रह रहे थे। वे फकीरी का काम करते हैं। जावेद पिछले कई वर्षो से इसी तरह दशहरा के पहले इसी गांव में आकर रुक जाते थे और दीपावली के बाद वापस मूल गांव लौट जाते थे। बुधवार की रात पड़ोस में रहने वाला कल्लू नशे में धुत होकर आया। पहले अपने घरवालों से झगड़ पड़ा। वहां से निकलने के बाद वह जावेद के यहां पहुंचा और उन्हें डंडे से पीटने लगा। बीच बचाव करने पत्नी दौड़ी तो उसे भी पीट दिया। उसकी गोद में रुखतार भी थी, मारपीट में मासूम को भी डंडा लग गया और उसकी मौत हो गई।

रातभर मामले को दबाए रखा गया। सुबह जब बच्ची के अंतिम संस्कार की तैयारी हो रही थी, तभी वहां पुलिस पहुंच गई। छानबीन कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नशा काफूर होने के बाद कल्लू को भी अपनी गलती का अहसास हुआ, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। निरीक्षक यशवंत सिंह यादव ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया गया। घटना मामूली विवाद में हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.