Move to Jagran APP

Raebareli News: युवक की पीट-पीट कर बेरहमी से हत्‍या, थाने से चंद कदम की दूरी पर वारदात को द‍िया गया अंजाम

यूपी के रायबरेली में थाने कुछ दूरी पर एक युवक की पीट-पीट कर हत्‍या कर दी गई। मृतक के शरीर पर चोट के निशान व शव के पास एक डंडा भी बरामद हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस व फारेंसिक टीम ने घटना की जांच शुरू कर दी है। पुल‍िस ने कहा क‍ि तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Published: Tue, 26 Mar 2024 12:18 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 12:18 PM (IST)
रायबरेली में युवक की पीट-पीट कर हत्‍या।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, रायबरेली। मिल एरिया थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित धर्मकांटा के पास मंगलवार की सुबह एक युवक का शव पड़ा मिला। युवक धर्मकांटा पर लकड़ी उतारने व देखरेख का काम करता था। मृतक के शरीर पर चोट के निशान व शव के पास एक डंडा भी बरामद हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस व फारेंसिक टीम ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

देवानंदपुर स्थित धर्मकांटे पर गांव निवासी मनीष सोनकर श्रमिक का काम करता था व धर्मकांटा की देखरेख के लिए वहीं रहता था। मंगलवार की सुबह मनीष का शव धर्मकांटा पर पड़ा मिला। घटना की जानकारी होते ही लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पर‍िजनों ने लगाया हत्‍या का आरोप

परिवारजन व ग्रामीणों का आरोप है कि मनीष की हत्या की गई है। मृतक के हाथ व सिर पर चोट के निशान हैं व शव के पास एक डंडा पड़ा मिला। परिवारजन व ग्रामीण इसी डंडे से पीट-पीटकर मनीष की हत्या किए जाने की आंशका व्यक्त कर रहे हैं। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है।

पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा गया शव  

सूचना पर क्षेत्राधिकारी अमित सिंह थानाध्यक्ष व फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस व फारेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष संजय सिंह का कहना है कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। घटना में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.