रायबरेली, जेएनएन। बुधवार की शाम जिला अस्पताल में प्रेमी और प्रेमिका में आपस में मारपीट हो गई। वार्ड से शुरू हुई हाथापाई चौराहे तक पहुंच गई। फिर युवती संग आए युवक की भी जमकर धुनाई हो गई। आनन-फानन में पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। झगड़ा क्यों हुआ, इस बारे में पूछताछ की जा रही है। 

यह है मामला 

शहरी क्षेत्र का एक युवक जिला अस्पताल में अपनी मां का इलाज करा रहा है। उसकी मां को देखने के लिए गैर प्रांत से उसकी प्रेमिका अपने दोस्त के साथ आ गई। फिर किसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। बात बढ़ी और वे आपस में मारपीट करने लगे। युवक की तरफ से लोगों की संख्या ज्यादा थी, जिन्होंने युवती के साथ आए उसके दोस्त को भी जमकर पीटा। तीमारदारों ने किसी तरह विवाद शांत कराया और दोनों को अस्पताल से बाहर कर दिया। मगर, जिला अस्पताल चौराहे पर फिर दोनों आमने-सामने आ गए और मारपीट होने लगी। इस दौरान अस्पताल चौकी की पुलिस महज तमाशबीन बनी रही। बाद में कोतवाली से पहुंची पुलिस और महिला दारोगा ने स्थिति को संभाला। 

तफ्तीश में जुटी पुलिस 

कोतवाल अतुल कुमार सिंह ने बताया कि युवती-युवक दोनों एक दूसरे से परिचित है। उनसे पूछताछ की जा रही है कि वह कहां की रहने वाली है और यहां क्यों आई। उसकी युवक से किस बात को लेकर मारपीट हुई है। आवश्यक साक्ष्य मिलने पर ही उनका नाम पता बताया जा सकता है। फिलहाल हम तफ्तीश कर रहे हैं कि घटना क्यों हुई। 

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप