रायबरेली : जिलाधिकारी ने गुरुवार को राजीव आवास और सिटी रिसोर्स सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान तमाम खामियां मिली। इस पर उन्होंने नाराजगी जताई। साथ ही संबंधित अधिकारी को फटकार लगाते हुए कमियों को दूर करने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने जेल रोड निकट डूडा द्वारा निर्मित राजीव गांधी फेस प्रथम व द्वितीय आवास का निरीक्षण किया। इस दौरान निर्माण कार्य की गुणवत्ता बेहतर नहीं मिली। इस पर डूडा और कार्यदायी संस्था के अधिकारियों को कार्य में सुधार के निर्देश दिए। चेतावनी दी कि किसी भी कीमत पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके बाद नगर पालिका परिषद के जलकल कार्यालय परिसर में निर्माणाधीन सिटी रिसोर्स सेंटर पहुंचे। कार्य ठप होने के बाबत जानकारी ली। संबंधित अधिकारियों ने बताया कि करीब चार साल से कार्य बंद है। इस पर उन्होंने बजट के लिए उच्चाधिकारियों को पत्र लिखने को कहा। साथ ही निर्माणाधीन कांपलेक्स में मानक व गुणवत्ता को देखते हुए कमियों को दूर करने के भी निर्देश दिए।

डीएम ने पालिका ईओ और संबंधित विभाग को सड़कों पर गड्ढों को भरवाकर मरम्मत कराने के लिए भी कहा। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक गोयल के अलावा डूडा, नगर पालिका के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस