Move to Jagran APP

मुख्य बाजारों और मार्गों पर लगेंगे सीसी कैमरे

क्राइम मीटिग में सभी थाना प्रभारियों को दिए निर्देश पर्वों पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रणनीति तैयार

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 12:15 AM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 12:15 AM (IST)
मुख्य बाजारों और मार्गों पर लगेंगे सीसी कैमरे
मुख्य बाजारों और मार्गों पर लगेंगे सीसी कैमरे

रायबरेली : पुलिस लाइंस में सोमवार की रात क्राइम मीटिग हुई। एसपी ने करीब पांच घंटे तक सभी पुलिस अफसरों के कार्यों की समीक्षा की। आगामी त्योहारों पर सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बताया कि सुरक्षा के मद्देनजर मुख्य बाजारों और मार्गाें पर सीसी कैमरे लगेंगे।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि सभी थानेदारों को चार दिन का वक्त दिया गया है कि वे अपने क्षेत्र की प्रमुख बाजारों में सीसी कैमरे का प्रबंध करा लें। इसके लिए व्यापारियों से सहयोग ले सकते हैं। भीड़भाड़ वाले इलाके में अपराध ज्यादा होते हैं। यहां कैमरे लगे होंगे तो अपराधों कमी आएगी। साथ ही अराजकतत्वों की धरपकड़ में भी आसानी होगी। पीआरवी के प्वाइंट भी भीड़भाड़ वाले इलाकों में रखे जाएं। हाईवे पर जाम न लगने पाए, इसके लिए भी डायल-112 की मदद ली जाए। समीक्षा में बताया गया कि 23 इनामी बदमाशों में से 10 जेल जा चुके हैं। अन्य बदमाशों को पकड़ने में तेजी लाने के निर्देश दिए गए। बैठक में एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव, सभी सीओ व थानों के प्रभारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.