Move to Jagran APP

जानलेवा हमले में घायल भाई की मौत, बहन की हालत नाजुक

बंजर की जमीन पर कब्जे का विवाद गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 11:58 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 11:58 PM (IST)
जानलेवा हमले में घायल भाई की मौत, बहन की हालत नाजुक

रायबरेली: भूमि विवाद में भाई-बहन पर विपक्षियों ने जानलेवा हमला कर दिया। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। मरणासन्न होने के चलते युवक को ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया, वहां उसकी मौत हो गई। घटना मिल एरिया थाना के बंदीपुर गांव में हुई।

loksabha election banner

भरत कुमार, बहन संगेश के साथ खेत में पानी लगा रहा था। इसी बीच वहां पर गांव के विजयी, शंकर और सुजीत लाठी-डंडा लेकर पहुंचे। पूर्व में बंजर जमीन पर कब्जे को लेकर उनके बीच विवाद हुआ था। उसी को लेकर गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर भाई-बहन पर लाठी-डंडे से हमला कर बेसुध कर दिया। हमलावरों के जाने के बाद ग्रामीणों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां से पुलिस को जानकारी दी। भरत को सिर में चोट लगने के कारण होश नहीं था। उसे चिकित्सकों ने ट्रॉमा सेंटर भेजा, मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। जिला अस्पताल में भर्ती संगेश की हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

उधर, भरत की मौत की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस सक्रिय हो गई और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है। एसओ धर्मेंद्र दुबे ने बताया कि पहली तहरीर पर जानलेवा हमले की रिपोर्ट लिखी थी। अब इसे गैर इरादतन हत्या की धारा में परिवर्तित कर दिया जाएगा। तीन आरोपित हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

एक नजर हादसे में दो घायल

बछरावां : हसनगंज के गुड्डू रावत व राकेश मंगलवार को कस्बा जा रहे थे। नगर पंचायत कार्यालय के पास अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। दोनों को सीएचसी पहुंचाया गया। चिकित्सक ने हालत गंभीर देख ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। (संसू)

वृद्धा की मौत

जगतपुर : मंगलवार को रामगढ़ टिकरिया निवासी देवकी देवी सांड़ के हमले से घायल हो गईं। आसपास के ग्रामीणों ने सांड़ को भगाया। थोड़ी ही देर बाद महिला की मौत हो गई। घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है। (संसू)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.