Move to Jagran APP

Prayagraj News: प्रयागराज के मुबारकपुर नरहा में नशे में झगड़े के बाद युवक को पिकअप से कुचलकर मार डाला

प्रयागराज के नवाबगंज में मुबारकपुर नरहा गांव में मंगलवार की रात 32 वर्षीय अजीत पटेल को सुनील यादव सहित अन्य दोस्तों ने शराब-मुर्गा की पार्टी में बुलाया था। आरोप है कि नशे में किसी बात पर आपस में झगड़ा हो गया। इसके बाद अजीत को मालवाहक गाड़ी पिकअप से कुचल दिया गया। अजीत को टक्कर मारने के बाद कई बार गाड़ी से कुचला गया जिससे उसकी मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Wed, 15 Nov 2023 12:38 PM (IST)Updated: Wed, 15 Nov 2023 12:38 PM (IST)
Prayagraj News: प्रयागराज में नशे में झगड़े के बाद युवक को पिकअप से कुचलकर मार डाला

जेएनएन, प्रयागराज। नवाबगंज के मुबारकपुर नरहा गांव में मंगलवार की रात 32 वर्षीय अजीत पटेल को सुनील यादव सहित अन्य दोस्तों ने शराब-मुर्गा की पार्टी में बुलाया था। आरोप है कि नशे में किसी बात पर आपस में झगड़ा हो गया। इसके बाद अजीत को मालवाहक गाड़ी पिकअप से कुचल दिया गया।

loksabha election banner

अजीत को टक्कर मारने के बाद कई बार गाड़ी से कुचला गया, जिससे उसकी मौत हो गई। परिवार के लोगों के आने तक में आरोपित सुनील सहित अन्य युवक गाड़ी लेकर भाग गए। ग्रामीणों ने झगड़ा कर रहे युवकों को पिकअप से अजीत को कुचलते देखा था, जिसके बाद शोर मचाया गया।

पत्नी चंद्रमा की शिकायत पर सुनील यादव, नीरज यादव और गोर यादव के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस लिखा गया है। नवाबगंज थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि फरार तीन आरोपितों की तलाश की जा रही है। पुलिस टीम ने कई जगह छापेमारी की है।

यह भी पढ़ें: Israel-Hamas War: गाजा के अल शिफा अस्पताल में इजरायली सेना की छापेमारी, हमास के आतंकियों से सरेंडर करने को कहा

यह भी पढ़ें: Weather update 2023: ओडिशा में बारिश तो दिल्ली में सताएगी ठंड, बिहार में बढ़ी सर्दी; IMD ने जारी किया अलर्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.