Move to Jagran APP

विदेश में रहता था पति और विवाहिता करती थी प्रेमी से बात, सास ने किया विरोध तो बहू ने कर दी…

मऊआइमा इलाके के एक गांव की विवाहिता जिसका पति विदेश में रहता है। विवाहिता अपने सास के साथ गांव में रहती है। सास के गैर मौजूदगी में वह चोरी छिपे अपने प्रेमी से बातें किया करती थी। तब उसकी सास यह सोचती थी की विवाहिता अपने पति से बातें कर रही है। यह सिलसिला कई महीने से चल रहा था। फिर...

By Sunil Mishra Edited By: Riya Pandey Tue, 21 May 2024 06:01 PM (IST)
विदेश में रहता था पति और विवाहिता करती थी प्रेमी से बात, सास ने किया विरोध तो बहू ने कर दी…
सास ने प्रेमी से बात करने लिए बहू को रोका तो...

संवाद सूत्र, हरिसेनगंज। प्रेमी से विवाहिता को बात करने में रोड़ा बनी सास को पीटकर चोटें पहुंचाई है। वहीं सास पुलिस थाने पहुंचकर घटनाक्रम को बताते हुए बहू एवं उसके मायके पक्ष के लोगों के खिलाफ शिकायती पत्र देते कार्रवाई की मांग की है।

मऊआइमा इलाके के एक गांव की विवाहिता जिसका पति विदेश में रहता है। विवाहिता अपने सास के साथ गांव में रहती है। सास के गैर मौजूदगी में वह चोरी छिपे अपने प्रेमी से बातें किया करती थी। तब उसकी सास यह सोचती थी की विवाहिता अपने पति से बातें कर रही है।

यह सिलसिला कई महीने से चल रहा था। एक दिन विवाहिता के फोन को सास ने रिसीव कर लिया तो विवाहिता से बातें करने वाला उसका प्रेमी फोन को काट दिया। तो सास को अपने बहु पर शंका होने लगी उसके बाद से ही सास ने बहू के फोनिंग वार्तालाप पर नजर रखने लगी।

सास ने सुन ली बहू और प्रेमी की अश्लील बातें

एक दिन दोपहर को विवाहिता के प्रेमी ने फोन किया तो दोनों में अश्लील बातें होने लगी। सास ने दोनों की बातों को खिड़की से छिपकर सुन ली तो फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति के विषय में विवाहिता से पूछने लगी पहले तो विवाहिता ने कई प्रकार के बहाने बताएं सास द्वारा जानकारी हेतु ज्यादा दबाव बनाते देखा तो विवाहिता के तेवर कड़े हो गए उसने अपने मायके वालों को बुलाकर सास को ही पीट कर घायल कर दिया।

पीड़ित सास ने थाना पहुंचकर आपबीती घटना को बताते हुए विवाहिता पर विभिन्न प्रकार के आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस घटना मामले की जांच पड़ताल कर रही है।