Move to Jagran APP

नूडल्स खरीदने आए युवकों ने किराना व्यापारी को मारी गोली

आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के अमरगढ़ बाजार में बुधवार को दिनदहाड़े ढाई बजे बाइक सवार दो युवकों ने एक किराना व्यापारी को गोली मार दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Feb 2020 10:38 PM (IST)Updated: Wed, 12 Feb 2020 10:38 PM (IST)
नूडल्स खरीदने आए युवकों ने किराना व्यापारी को मारी गोली
नूडल्स खरीदने आए युवकों ने किराना व्यापारी को मारी गोली

संवाद सूत्र, अमरगढ़ : आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के अमरगढ़ बाजार में बुधवार को दिनदहाड़े ढाई बजे बाइक सवार दो युवकों ने एक किराना व्यापारी को गोली मार दी। दोनों दुकान पर नूडल्स खरीदने आए थे। घायल व्यापारी को इलाज के लिए सीएचसी अमरगढ़ भेजा गया। सरेआम व्यापारी को गोली मारे जाने से बाजार में सनसनी फैल गई।

loksabha election banner

अमरगढ़ बाजार के रहने वाले किराना व्यापारी आनंद मोहन उर्फ भुवर (38) की पट्टी-ढकवा मार्ग पर सीएचसी के पास ही किराना की दुकान है। बुधवार की दोपहर ढाई बजे एक बाइक से तीन लोग दुकान के सामने पहुंचे। इनमें से एक युवक दुकान के बाहर बाइक स्टार्ट कर खड़ा था। वहीं दो युवक आनंद मोहन की दुकान में पहुंच गए। नूडल्स देने के लिए कहा। युवकों की असामान्य हरकत देख दुकानदार को कुछ शक हुआ। इस पर आनंद मोहन ने उनसे परिचय लेना शुरू किया तो दोनों असहज हो गए। नूडल्स लेने के बाद उन्होंने 50 रुपये का नोट दिया। दुकानदार आनंद मोहन पैसा वापस करने के लिए जैसे ही कैश बॉक्स की तरफ झुका स्वेटर पहने युवक ने तमंचा निकालकर उनको गोली मार दी। इससे दुकानदार घायल होकर गिर पड़ा। वारदात को अंजाम देकर युवक बाइक पर बैठकर पट्टी की ओर भाग निकले। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक भाग रहे तीन बदमाशों में से एक ने स्वेटर पहन रखा था, जिसमें टोपी लगी हुई थी। दूसरा युवक गमछा गले में लपेटे हुए था। दोनों का मुंह खुला था। बाइक चला रहे युवक ने भी गमछा बांध रखा था। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार मौके पर पहुंचे तो देखा कि घायल दुकानदार की पीठ से खून बह रहा था। आनन-फानन उन्हें अमरगढ़ सीएचसी ले जाया गया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद खतरे से बाहर बताते हुए डिस्चार्ज कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर आधा घंटे बाद इंस्पेक्टर आसपुर देवसरा विनय कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से 315 बोर के तमंचे का खोखा मिला। पुलिस ने व्यापारी की दूकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी। उसमें एक बदमाश तमंचे से फायर करता हुआ दिख रहा है। पुलिस के मुताबिक घटना के कारण के बारे में अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। वीडियो फुटेज के आधार पर छानबीन शुरू कर दी गई है।

.................

पहले भी हो चुका है दुकानदार पर हमला

इसके पूर्व भी दुकानदार आनंद मोहन पर 13 अप्रैल 2018 में रात साढ़े सात बजे गोली मारी गई थी। इसमें उन्होंने आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के गोविदपुर निवासी रणविजय सिंह उर्फ भोलू तथा रंजय सिंह के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया था। इस समय आरोपित जमानत पर छूटकर बाहर हैं। पुलिस की जांच में पूर्व में हुए हमले के प्रकरण में शामिल लोग भी शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.