कुंडा : महेशगंज थाना क्षेत्र के गरीबपुर गांव निवासी चंद्रप्रभा (35) पत्नी शैलेंद्र कुमार को प्रधानमंत्री आवास मिला है। वह अपने घर के बगल निर्माण करा रही है। इस पर उसके पड़ोसियों को आपत्ति है । गुरुवार की सुबह पड़ोसियों ने पड़ोस गांव लोचनगढ़ के कुछ लोगों के साथ मिलकर चंद्रप्रभा पर लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। शोर शराबा सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराते हुए उसे स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। पीड़िता ने मामले की नामजद तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

-------

अधिवक्ता पर हमले के आरोपितों पर मुकदमा दर्ज

संसू, दीवानगंज : कंधई थाना क्षेत्र के सोनाही गांव के पास बुधवार को कचेहरी जा रहे दो अधिवक्ता पर हमला करने वाले आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना क्षेत्र के सरखेलपुर गांव निवासी अधिवक्ता फिरोज अहमद और सद्दाम दोनों बाइक से कचेहरी जा रहे थे। रास्ते के विवाद को लेकर रास्ते में सोनाही गांव के पास गांव निवासी गुलजार सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों ने दोनोंपर हमला बोल दिया था। बीस हजार रुपये और घड़ी सहित बार कौंसिल का आई कार्ड लूट लिया था। दीवानगंज चौकी इंचार्ज सूर्य प्रताप सिंह ने बताया कि अधिवक्ता फिरोज अहमद की तहरीर पर सोनाही निवासी गुलजार, साने अली, जैद खान सहित पांच नामजद और पांच अज्ञात के खिलाफ अधिवक्ता को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने, डकैती सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

--------------

वाहन की टक्कर से बंदर व उसके बच्चे की मौत

संसू, पट्टी : आसपुर देवसरा क्षेत्र के लखनऊ- वाराणसी हाईवे पर ढकवा बाजार के समीप गुरुवार को सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से बंदर व उसके बच्चे की मौत हो गई। बंदर व बच्चे को समाजसेवी बंटी गुप्ता ने अपने सहयोगियों के साथ दफन कर दिया। लखनऊ वाराणसी राजमार्ग पर पूरा गांव में स्थित बनरही बाग के पास सुबह लगभग सात बजे किसी वाहन की टक्कर से बंदर और उसके बच्चे की मौत हो गई। दोनों को मिट्टी में दफन करवा दिया गया। इस मौके पर लकी सिंह, गोपी, कुशाल, हरीराम, सिटू आदि रहे। -----

Edited By: Jagran