Move to Jagran APP

पिस्टल सहित दो युवकों को पकड़कर ग्रामीणों ने पीटा

नगर कोतवाली के रतीपुर गांव में शुक्रवार को चाय की दुकान पर पहुंचे दो युवकों को ग्रामीणों ने पिस्टल सहित दबोच लिया और उन्हें जमकर पीटा। बाद में उन्हें पुलिस को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 11:16 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 11:16 PM (IST)
पिस्टल सहित दो युवकों को पकड़कर ग्रामीणों ने पीटा
पिस्टल सहित दो युवकों को पकड़कर ग्रामीणों ने पीटा

संसू, राजगढ़ : नगर कोतवाली के रतीपुर गांव में शुक्रवार को चाय की दुकान पर पहुंचे दो युवकों को ग्रामीणों ने पिस्टल सहित दबोच लिया और उन्हें जमकर पीटा। बाद में उन्हें पुलिस को सौंप दिया।

loksabha election banner

प्रयागराज-अयोध्या हाईवे के किनारे रतीपुर गांव में स्थित गुड्डू मिश्रा की चाय पान की दुकान पर शुक्रवार को दिन में करीब 11 बजे पल्सर सवार दो युवक पहुंचे। उस समय वहां दुकानदार के अलावा तीन-चार लोग चाय पी रहे थे। दोनों युवकों ने दुकानदार गुड्डू से पूछा कि इनमें राहुल कौन है। दुकानदार का जवाब रहा कि इसमें कोई राहुल नहीं है और न ही किसी राहुल को वह जानता है।

इतने में एक युवक ने पिस्टल निकाला और उसे लोड करने लगा। इसी बीच ग्रामीणों ने खुद को संभालते हुए दोनों युवकों को दबोच लिया और पिस्टल छीनकर उनकी जमकर पिटाई की। पिटाई करते देख आस-पास के लोग भी इकट्ठा हो गए।

घटना की जानकारी होने पर कोतवाल मौके पर आए और दोनों युवकों को लेकर कोतवाली गए। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि अवैध पिस्टल युवकों ने भंगवा के एक युवक से ली थी। पुलिस ने उस युवक की तलाश में दबिश दी, लेकिन वह घर पर नहीं मिला। चर्चा है कि आरोपित युवक रतीपुर गांव निवासी राहुल मिश्रा से हुए विवाद का बदला लेने आए थे। सड़क हादसों में तीन घायल

संसू कुंडा : हादसों में तीन लोग घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सीएचसी कुंडा ले जाया गया। हथिगवां थाना क्षेत्र के साजा समसपुर हरषीपुर गांव निवासी विश्वनाथ (27) पुत्र राम कुमार अपने भाई गोविद (20) के साथ बीते गुरुवार की शाम बाइक से कुंडा बाजार जा रहा था। खिदिरपुर के पास अनियंत्रित वाहन ने बाइक में टक्कर मार दिया। इसमें दोनों घायल हो गए। इसी प्रकार थाना क्षेत्र के बेंती गांव निवासी संतोष कुमार (35) पुत्र छेदीलाल हादसे में घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.