संसू, कुंडा: कच्ची दीवार गिरने से उसमें दबकर मवेशी की मौत हो गई। महेशगंज थाना क्षेत्र के अन्नावा गांव निवासी मेवा लाल की कच्ची दीवार बरसात के कारण भीग गई थी। शनिवार को बारिश के दौरान दीवार भरभराकर गिर पड़ी। बाबागंज प्रतिनिधि के अनुसार संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के पुरैली मखदूमपुर गांव में शंभूनाथ सरोज की भैंस करंट की चपेट में आ गई।

--

सर्पदंश से युवक अचेत

संसू, कुंडा : संर्पदंश से कुंडा कोतवाली क्षेत्र के सरियावां भावनगर गांव निवासी अशोक कुमार (21) अचेत हो गया। धान की रोपाई के लिए खेत में धान की नर्सरी में काम करते समय अचानक उसे सर्प ने डस लिया।

--

झांसा देकर दुष्कर्मसंसू,डेरवा : शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म करता रहा। इसकी शिकायत जेठवारा थाने में की गई है। थाना क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी से गांव के ही एक युवक ने 20 जुलाई को शादी का झांसा देकर गांव के ही जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया। रविवार को किशोरी जेठवारा थाने पहुंची और युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी। एसओ जेठवारा रविद्र त्रिपाठी का कहना है कि तहरीर मिली है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

--

दुकानदारों के साथ होगी बैठक

संसू, प्रतापगढ़ : नगर पालिका के सभागार में 27 जुलाई को ईओ मुदित सिंह सब्जी मंडी के दुकानदारों के साथ बैठक करेंगे। मंडी में दुकान खाली से दुकानदार मना कर रहे हैं। इसे लेकर कई बार कर्मियों व दुकानदारों में विवाद हो चुका है। इसके निपटारे के लिए यह बैठक आयोजित की गई है। --- सदस्य करेंगे समीक्षा संसू, प्रतापगढ़ : निगरानी समिति के सदस्य 27 जुलाई को लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में समीक्षा करेंगे। इसमें नगर पालिका व नगर पंचायतों के वार्ड व ग्राम पंचायतों में साफ-सफाई को लेकर समीक्षा की जाएगी। बैठक में डीपीआरओ, नगर पालिका के ईओ व मंडी के अफसर सहित सभी नगर पंचायतों के सभी ईओ मौजूद रहेंगे। ----

शहर में चला स्वच्छता अभियान

संसू, प्रतापगढ़ : कोरोना का संक्रमण अभी समाप्त नहीं हुआ है। कोरोना के चलते सप्ताह के प्रत्येक शनिवार व रविवार को विशेष स्वच्छता अभियान चलाया जाता है। इसी क्रम में रविवार को शहर के पल्टन बाजार, अस्पताल वार्ड, महुली, घोसियाना वार्ड सहित अन्य वार्ड में अभियान के तहत सफाई कराई गई। वार्ड को सैनिटाइज किया गया। ईओ मुदित सिंह, सफाई एवं खाद्य निरीक्षक एसके सिंह आदि ने वार्डवार जायजा लिया।

Edited By: Jagran