संवादसूत्र, सगरासुंदरपुर, प्रतापगढ़ : दो कारों में आमने-सामने हुई टक्कर में एक बुजुर्ग महिला की जान चली गई। दोनों वाहनों में रहे पांच लोग घायल हो गए। यह हादसा लालगंज कोतवाली क्षेत्र के लीलापुर में बुधवार को हुआ। लखनऊ में रह रहे नीरज सिंह पीजीआइ में ठेकेदारी करते हैं। उनका मूल घर जौनपुर में है। बुधवार को वह अपनी 70 वर्षीय मां विद्या देवी व दो रिश्तेदारों संजय सिंह व मनीष के साथ कार से जौनपुर जा रहे थे। दिन में करीब साढ़े 10 बजे वह लालगंज कस्बे को पारकर भुपियामऊ की ओर बढ़ रहे थे कि लीलापुर में लोनी नदी के पुल के पास अचानक सामने से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार से उनकी कार भिड़ गई। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल विद्या ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। सूचना पाकर नीरज के ममेरे भाई पतंजलि योग समिति के प्रदेश प्रभारी दुर्गेश योगी पहुंचे। उनकी व पुलिस की मदद से नीरज को ट्रामा सेंटर लखनऊ ले जाया गया, जहां पता चला कि उनके घुटने की हड्डी टूट गई है।

उधर डिजायर कार में सवार रहे लालगंज के इटौरी निवासी कार चालक हलीम खान(31), पद्मनाथपुर लक्ष्मणपुर निवासी शिवम उपाध्याय भी घायल हो गए। यह लोग लालगंज सीएचसी में निर्माणाधीन महिला अस्पताल में शटरिग के कार्य को देखने जा रहे थे। इन सबको लालगंज सीएचसी भेजवाया गया। वहां से हलीम को चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार घायल, रेफर

संसू, लालगंज : स्थानीय कोतवाली के टेढुई मोड़ के पास बुधवार दोपहर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार घायल हो गया। कोतवाली लालगंज के टिकरिया निवासी राम विशाल सरोज(35) पुत्र राम किशुन किसी काम से बाइक से सगरासुंदरपुर की ओर जा रहा था। हाईवे पर टेढुवी मोड़ के पास दोपहर तीन बजे लालगंज की ओर आ रही ट्रक ने टक्कर मार दिया। दुर्घटना में बाइक सवार बाइक से उछलकर दूर सड़क पर जा गिरा, जबकि उसकी बाइक ट्रक के नीचे आ गई। आसपास से जुटे लोगों ने घायल को लालगंज सीएचसी भेजा। जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंचे परिजन इलाज के लिए घायल को लेकर ऊंचाहार चले गए। संसू कुंडा के अनुसार स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के शीतल का पुरवा भदरी गांव निवासी माफी (54) पुत्र छेदीलाल यादव मंगलवार रात पैदल बाजार से घर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दिया। महेशगंज थाना क्षेत्र के हीरागंज बाजार निवासी नेहरू लाल का बेटा आठ वर्षीय वंश शाम को सड़क पार कर रहा था कि बाइक सवार ने टक्कर मार दिया, जिससे वह घायल हो गए। घायलों को सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप