Move to Jagran APP

रेल लाइन पर गिरा पेड़, तीन ट्रेनें प्रभावित

बरसात के चलते रेल यातायात पर भी असर पड़ा है। प्रतापगढ़-लखनऊ रेल खंड पर अंतू अ

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Sep 2019 11:42 PM (IST)Updated: Sun, 29 Sep 2019 06:20 AM (IST)
रेल लाइन पर गिरा पेड़, तीन ट्रेनें प्रभावित
रेल लाइन पर गिरा पेड़, तीन ट्रेनें प्रभावित

प्रतापगढ़ : बरसात के चलते रेल यातायात पर भी असर पड़ा है। प्रतापगढ़-लखनऊ रेल खंड पर अंतू और मिश्रौली स्टेशन के बीच शनिवार की देर शाम ट्रैक पर एक पेड़ गिर गया। इस वजह से पंजाब मेल सहित तीन ट्रेनें जहां की तहां रोक दी गई।

loksabha election banner

अमेठी के पास सहजीपुर हाल्ट के पास शाम करीब सात बजे लाइन पर अचानक बरसात के कारण पेड़ टूटकर गिर गया। संडवा चंद्रिका और जगेसरगंज प्रतिनिधि ने बताया कि इस वजह से लाइन बाधित हो गई। इसके चलते पंजाब मेल एक्सप्रेस सात बजकर 58 मिनट से जगेशरगंज स्टेशन पर रोक दी गई। इसी प्रकार साढ़े सात बजे के करीब भोपाल एक्सप्रेस अंतू में रोक दी गई। इसी तरह काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस को सहजीपुर में रोक दिया गया।

जहां-तहां गाड़ियों को रोक देने पर यात्री परेशान हो गए। उनको कोई सही बात बताने वाला भी नहीं था। इस पर कुछ ने हंगामा भी किया। स्टेशन मास्टर का कहना है कि पीडब्ल्यूआइ के निर्देश पर प्रतापगढ़ से टीम आकर पेड़ को काटकर हटाने का काम कर रही है। पीडब्ल्यूआइ जितेंद्र कुमार ने बताया कि सूचना पाने पर अमेठी के कर्मी भी आ गए हैं। कुछ देर में बाधा दूर हो जाएगी। हालांकि रात नौ बजे तक यातायात बहाल नहीं हो पाया था।

पट्टी-ढकवा राजमार्ग पर आवागमन ठप : पट्टी-ढकवा राजमार्ग पर शनिवार को काशी प्रसाद यादव बालिका इंटर कॉलेज के सामने आम का एक पेड़ बारिश के चलते गिर गया। इससे दोनों तरफ का आवागमन ठप हो गया। इसी दौरान कानपुर से वाराणसी जाने वाली जौनपुर डिपो की रोडवेज बस काफी देर तक फंसी रही। चालक श्याम शंकर मिश्र व परिचालक संजय शुक्ला बस को दूसरे रास्ते से ले जाने का प्रयास किए। इसी दौरान बस सड़क से गड्ढे में जाकर फंस गई। किसी यात्री को नुकसान नहीं पहुंचा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.