Move to Jagran APP

महिला सिपाही से मोबाइल छिनैती में तीन लुटेरे गिरफ्तार

शहर में मदर अस्पताल के पास हफ्ते भर पूर्व महिला सिपाही से मोबाइल छीनने की घटना में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पुलिस ने लूटा गया छह मोबाइल तमंचा और एक बाइक बरामद किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 06:46 AM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 06:46 AM (IST)
महिला सिपाही से मोबाइल छिनैती में तीन लुटेरे गिरफ्तार
महिला सिपाही से मोबाइल छिनैती में तीन लुटेरे गिरफ्तार

संसू, प्रतापगढ़ : शहर में मदर अस्पताल के पास हफ्ते भर पूर्व महिला सिपाही से मोबाइल छीनने की घटना में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पुलिस ने लूटा गया छह मोबाइल, तमंचा और एक बाइक बरामद किया है।

loksabha election banner

पीआरवी में तैनात सिपाही प्रतीक्षा यादव 13 अक्टूबर को रात में सब्जी खरीदकर पैदल घर जा रही थी। रास्ते में मदर अस्पताल के पास बदमाशों ने तमंचा सटाकर उनका दो मोबाइल और पैसा लूट लिया था। इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इस घटना को चुनौती के रूप में लेते हुए पुलिस पूर्व में मोबाइल लूट में जेल से छूट बदमाशों की तलाश कर रही थी। करीब 40 से 42 संदिग्ध लोगों को पुलिस ने पकड़कर पूछताछ की थी। इसी क्रम में पुलिस ने चार दिन पहले अरबाज सहित सात बदमाशों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था।

बदमाशों की तलाश के दौरान सिविल लाइन चौकी प्रभारी कमलेश पांडे व स्वाट टीम के दारोगा प्रमोद कुमार सिंह ने गायघाट पुल के पास से तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया । पकड़े गए मोहम्मद समीर पुत्र मोहम्मद जावेद निवासी बिक्रम चौराहा, मोहम्मद शाहिल पुत्र बब्लू निवासी गैरहना थाना धोबियाना जनपद रायबरेली और हम्माद अहमद पुत्र अनीफ अहमद निवासी आजाद नगर के पास से सिपाही से लूट गया दो मोबाइल सहित छह मोबाइल, एक तमंचा व घटना में प्रयुक्त बाइक को बरामद किया है।

तमंचा सहित गिरफ्तार : कंधई थाने के दारोगा संदीप कुमार ने जाफरपुर मोड़ से अब्दुल उर्फ रूस्तम पुत्र अब्दुल हफीज निवासी देवनमऊ, थाना कंधई के पास से एक तमंचा व कारतूस बरामद किया है।

गुंडा एक्ट की कार्रवाई : पट्टी कोतवाली क्षेत्र के पूरे वंशीधर गांव निवासी सुशील कुमार यादव पुत्र विश्राम यादव के खिलाफ पुलिस ने गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.