Move to Jagran APP

बदमाशों ने तमंचा सटाकर लूट ली बाइक

प्रतापगढ़ नगर कोतवाली क्षेत्र में लूट की घटनाएं लगातार हो रही हैं। 24 घंटे के भीतर लू

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 11:59 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 06:07 AM (IST)
बदमाशों ने तमंचा सटाकर लूट ली बाइक
बदमाशों ने तमंचा सटाकर लूट ली बाइक

प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली क्षेत्र में लूट की घटनाएं लगातार हो रही हैं। 24 घंटे के भीतर लूट की दूसरी वारदात से सनसनी फैल गई।

loksabha election banner

विकास भवन के पीछे रूपापुर के अरुण तिवारी अपनी मां को डाक्टर को दिखाने सोमवार शाम जिला अस्पताल आए थे। डाक्टर को दिखाकर और दवा खरीदकर अपनी पल्सर बाइक से घर लौट रहे थे। घर के कुछ दूर पहले बाइक सवार चार बदमाशों ने उनको रोक लिया। धमकी देकर उनकी मां को बाइक से नीचे कर दिया। दूसरे बदमाश ने तमंचा सटा दिया और बाइक लूटकर भाग निकले। बदमाशों के चले जाने के बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी।

रविवार को इसी तरह की वारदात नगर क्षेत्र के मीरा भवन में हुई थी। जहां अधिवक्ता आशीष श्रीवास्तव को बदमाशों ने तमंचे के बल पर रोक कर लूटपाट की थी। वे पत्नी के साथ शहर से घर की ओर बाइक से जा रहे थे। बदमाशों ने तमंचे के बल पर रोककर पत्नी के हाथ से पर्स छीन ली। धमकी देते हुए भाग निकले। सोमवार की रात फिर वारदात करके बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी।

---

पेट्रोल पंप पर लूट की कोशिश, एक बदमाश को पकड़ा

संसू, रानीगंज : जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के दुर्गागंज बाजार में पेट्रोल पंप पर बाइक सवार दो बदमाशों ने तेल भराने के बहाने लूट की कोशिश की। कर्मचारियों ने साहस दिखाते हुए उनमें से एक को दबोच लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.