Move to Jagran APP

धावा बोलकर बदमाशों ने की लूटपाट, पत्थरबाजी कर भागे

आसपुर देवसरा इलाके में रविवार की रात पिकअप सवार बेखौफ बदमाशों ने पेंटिग क

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 11:03 PM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 11:03 PM (IST)
धावा बोलकर बदमाशों ने की लूटपाट, पत्थरबाजी कर भागे
धावा बोलकर बदमाशों ने की लूटपाट, पत्थरबाजी कर भागे

प्रतापगढ़ : आसपुर देवसरा इलाके में रविवार की रात पिकअप सवार बेखौफ बदमाशों ने पेंटिग का काम कर रहे मजदूरों के कपड़े व मोबाइल तथा प्रतिष्ठान के बाहर सो रहे दुकानदार का मोबाइल व टेबल फैन लूट लिया। इस दौरान कुछ लोगों ने उनसे भिड़ने की कोशिश की, तो बदमाश पत्थरबाजी करते हुए भाग निकले।

loksabha election banner

आसपुर देवसरा निवासी प्रमोद सिंह ने बाजार के पास सड़क के किनारे नया मकान निर्माण कराया है। मकान में इन दिनों पेंटिग का काम चल रहा है। रविवार की रात पिकअप वाहन से पहुंचे आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने उनके मकान को निशाना बनाया। बेसमेंट में सो रहे पेंटिग का काम करने वाले मजदूर सुल्तानपुर के सदरपुर निवासी रामतीरथ, संतराम व सुभाष एवं बरहूपुर निवासी अशोक का मोबाइल उठाने लगे तो सभी की नींद टूट गई। विरोध करने पर बदमाशों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। शोर मचाने पर आसपास के लोगों के इकट्ठा होने पर बदमाश ईंट पत्थर बरसाते हुए भाग निकले।

इसके बाद बदमाश दयालगंज बाजार पहुंचे और वहां सौंदर्य प्रसाधन की दुकान चलाने वाले सिंहपुर निवासी राहुल तिवारी के सिरहाने रखा मोबाइल उठा लिया और बगल में रखा टेबल फैन वाहन पर लाद लिया। इसके बाद बदमाशों ने बगल में चाय नाश्ता की दुकान चलाने वाले तीबीपुर निवासी संतोष पटेल को जगाया और मोबाइल मांगने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने संतोष तथा उसके बगल में सो रहे वाजिदपुर निवासी रिश्तेदार अभिषेक वर्मा की पिटाई शुरू कर दी। शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने घेराबंदी शुरू की तो बदमाश वहां भी ईंट पत्थर बरसाते हुए भाग निकले। धौरहरा निवासी सूर्यमणि के घर के लोगों के जाग जाने पर बदमाशों ने डंडा मार कर उसे गिरा दिया और टार्च लेकर भाग निकले। इसी रात बदमाश सेमराडीह निवासी ओमप्रकाश यादव की पशुशाला में बंधा मवेशी खूंटे से खोलकर वाहन के पास ले जा रहे थे। शोर मचाने पर बदमाश मवेशी छोड़कर पत्थरबाजी करते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची 100 डायल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। एसओ विपिन कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.