Move to Jagran APP

रंजिश में युवक का सिर फोड़ा

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के भोपालपुर गांव के युवक को पुरानी रंजिश में लाठी-डंडे से पीटकर सिर फोड़ दिया। घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। कोतवाली क्षेत्र के भोपालपुर के सुशील कुमार वर्मा पुत्र जय लाल वर्मा का आरोप है कि उनके पड़ोसी उमाशंकर से पुरानी रंजिश चली आ रही है। सोमवार को गांव के उमाशंकर तथा उनके भाई मिलकर उसे लाठी डंडे से पीट कर उसका सिर फोड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 11:14 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 11:14 PM (IST)
रंजिश में  युवक का सिर फोड़ा
रंजिश में युवक का सिर फोड़ा

संसू, आसपुर देवसरा : पट्टी कोतवाली क्षेत्र के भोपालपुर गांव के युवक को पुरानी रंजिश में लाठी-डंडे से पीटकर सिर फोड़ दिया। घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। कोतवाली क्षेत्र के भोपालपुर के सुशील कुमार वर्मा पुत्र जय लाल वर्मा का आरोप है कि उनके पड़ोसी उमाशंकर से पुरानी रंजिश चली आ रही है। सोमवार को गांव के उमाशंकर तथा उनके भाई मिलकर उसे लाठी डंडे से पीट कर उसका सिर फोड़ दिया। हल्ला गुहार पर उसे बचाने के लिए उसकी मां और बहन पहुंची तो उसे भी मारा पीटा गया। इसके पहले भी उसके भाई को मारा पीटा गया था। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

--

दंपति को मार पीटकर किया घायल, चार पर मुकदमा

संसू, बाघराय : थाना क्षेत्र के सिया गांव के राम किशुन का पड़ोस के कुछ लोगों से कहासुनी होने लगी। इस दौरान पड़ोसियों ने उस पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। यह देख बीच बचाव करने पहुंची पत्नी मीरा देवी को भी जमकर मारा पीटा। इस दौरान दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। शोर सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर घायलों को उपचार के लिए सीएचसी बाघराय में भर्ती कराया । मामले में पीड़ित राम किशुन की तहरीर पर पुलिस ने रामफेर, राजकुमार, हनुमंत लाल व गीता देवी के खिलाफ मार पीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

---

सब्जी विक्रेता को बदमाशों ने पीटा

संसू, बाघराय : थाना क्षेत्र के पंचमहुआ गांव के प्रेमचंद्र क्षेत्र के आजाद नगर चौराहा मुगलपुर में सब्जी की दुकान लगाता है। रविवार की शाम वह अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था। रास्ते में करैनी गांव के समीप पीछे से आए दो बाइक पर पांच नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर उसकी बाइक को रोक लिया। अभी वह कुछ समझ पाता इसके पूर्व ही नकाबपोश बदमाशों ने उसकी तलाशी लेनी शुरू कर दी। जेब में पैसा न मिलने पर नकाबपोशों ने उसकी पिटाई करते हुए भगा दिया। प्रेमचंद्र घर पहुंचकर मामले की जानकारी स्वजनों को दी । सुबह स्वजनों के सथ थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ----


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.