दीवानगंज, प्रतापगढ़ : कधंई थाना क्षेत्र के जयसिंहगढ़ गांव निवासी इरसाद पुत्र मो.हुसेन छह माह पूर्व एक ट्रक खरीदा था। शनिवार शाम वह नगर कोतवाली प्रतापगढ़ के पितई के पुरवा में ट्रक गैराज पर खड़ी करके घर चला आया था। उसने ट्रक की किस्त जमा करने के लिए केबिन के बक्से में 90 हजार रुपये रखा था।

इरशाद का आरोप है कि मध्य प्रदेश के रींवा जिले का एक युवक उसके साथ खलासी का काम कर रहा था। वह पैसे लेकर फरार हो गया है। इरशाद का कहना है कि रविवार सुबह जब वह ट्रक पर पहुंचा तो खलासी नहीं मिला। ट्रक के केबिन में रखा पैसा देखने के लिए गया तो ट्रक मालिक के होश उड़ गए। आनन-फानन में कोतवाली पुलिस को मौखिक रूप से सूचना दी। खलासी की तलाश के लिए रींवा मध्य प्रदेश के लिए ट्रक मालिक रवाना हो गया है। खलासी के भाई से ट्रक मालिक ने बात किया तो उसने खलासी के घर न पहुंचने की बात बताई।

-------

ममूली विवाद में तीन का चालान : कोतवाली क्षेत्र के ठनेपुर गांव में जमीन के विवाद को लेकर गांव निवासी राधेश्याम व राजमणि आमने-सामने हो गए। मामला कोतवाली पहुंचा तो पुलिस ने दोनों का 151 में चालान कर दिया। इसी तरह पट्टी नगर निवासी राजू पुत्र सुरेश चंद्र द्वारा अपने चाची की दीवार गिराने की बात को लेकर हुई कहासुनी पर पुलिस ने उसका शांति भंग में चालान कर दिया। कोतवाल नरेंद्र सिंह ने बताया कि जमीन के विवाद को लेकर तीन लोगों का शांति भंग में चालान किया गया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस