प्रतापगढ़ : जगेसरगंज निवासी असित कुमार 18 अक्टूबर को बाबागंज स्थित एक्सिस के बैंक के एटीएम से पैसा निकालने गए थे। वह एटीएम कार्ड आपरेट कर चुके थे, तभी किसी का फोन आया और वह बात करने लगे। इतने में बगल खड़े युवक ने चार बार में उनके एटीएम से 48 हजार रुपये निकाल लिए और भाग निकला। युवक के जाने के बाद उन्होंने मोबाइल में मैसेज देखा तो पता चला कि 48 हजार रुपये निकल गए हैं। यह देख वह सन्न रह गए। तब से वह मुकदमा लिखाने के लिए कोतवाली में चक्कर लगा रहे थे। अब कोतवाली ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

उधर, लालगंज कोतवाली के दादूपुर पड़ान निवासी अंकित पांडेय का एचडीएफसी बैंक में खाता है। 27 अक्टूबर को सुबह आठ बजे उसके खाते से 50 हजार रुपये निकल गए। इस मामले में अंकित ने कोतवाली में तहरीर दी है।

किशोरी से छेड़छाड़ में एक नामजद : नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की किशोरी को महीने भर से अतीक अहमद निवासी सहोदरपुर छेड़छाड़ कर रहा है। पांच अक्टूबर को मोबाइल ठीक कराकर घर लौटते समय अतीक व उसके साथियों ने किशोरी से छेड़छाड़ किया था। सात अक्टूबर को बेल्हा देवी से लौटते समय अतीक ने लड़की के पिता को पिस्टल सटा दिया था। चार अक्टूबर को रात पौने ग्यारह आरोपितों ने उसके घर में घुसने की कोशिश की थी। इस मामले में तहरीर देने पर पुलिस ने मुकदमा नहीं दर्ज किया था। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित अतीक अहमद के खिलाफ छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस